कोर्ट की शरण में पहुंचे कपिल शर्मा

मुंबई : काॅमेडियन कपिल शर्मा मुंबई हाईकोर्ट की शरण में पहुंच गये है। उन्होंने कोर्ट की शरण लेकर बीएमसी के खिलाफ अर्जी लगाते हुये अपने लिये न्याय मांगा है। दरअसल कपिल शर्मा को बीएमसी ने अवैध निर्माण के लिये नोटिस जारी किया था। लेकिन अब इस मामले को लेकर वे कोर्ट में पहुंच गये।

गौरतलब है कि कपिल ने अपने वर्सोवा स्थित कार्यालय में निर्माण कार्य कराना शुरू किया था लेकिन इसी बीच उन्होंने यह कहकर चैका दिया था कि बीएमसी का एक अधिकारी उनसे रिश्वत की मांग कर रहा है। इसके बाद भले ही फड़नवीस सरकार ने कपिल से उस अधिकारी का नाम बताने के लिये कहा था, लेकिन इस चक्कर में वे स्वयं ही उलझकर रह गये। क्योंकि बीएमसी ने यह साफ कहा था कि कपिल बगैर अनुमति अवैध रूप से निर्माण कार्य करा रहे है।

बीएमसी ने निर्माण कार्य रोकने के लिये नोटिस जारी किया था, बावजूद इसके कपिल ने निर्माण कार्य को जारी रखा। नोटिस को लेकर कपिल ने मुंबई हाईकोर्ट की शरण ली है। मालूम हो कि कपिल ने यह कहा था कि नियमानुसार टैक्स देने के बाद भी उन्हें कार्यालय बनवाने के लिये बीएमसी को रिश्वत देना पड़ेगी। उन्होंने मोदी को भी टारगेट बनाते हुये लिखा था कि क्या इसे ही अच्छे दिन कहा जायेगा।

अब पर्यावरण V/S कपिल शर्मा हुए आमने-सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -