PHOTOS : पत्नी गिन्नी चतरथ का हाथ पकड़ यूँ रिसेप्शन में पहुंचे कपिल शर्मा
PHOTOS : पत्नी गिन्नी चतरथ का हाथ पकड़ यूँ रिसेप्शन में पहुंचे कपिल शर्मा
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते कल कपिल शर्मा ने अपनी शादी का वेडिंग रिसेप्शन किया जहाँ कई सितारों ने आकर चार चाँद लगा दिए. वहीं सितारों का लुक देखकर सभी हैरान रह गये. इस दौरान कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी के साथ बहुत ही लाजवाब अंदाज में नजर आए. आप सभी को बता दें कि कपिल ने बीते 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी और जालंधर में हुई इस शादी में कपिल और गिन्नी के करीबी ही शामिल हो सके थे.

वहीं अब कपिल शर्मा ने बीते सोमवार को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया जहाँ कई बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हुए. जी हाँ, इस रिसेप्शन में बालीवुड और टीवी जगत के कई सेलेब्स शामिल हुए और सभी ने जमकर हंगामा किया. वहीं इस रिसेप्शन में गिन्नी बहुत खूबसूरत नजर आईं और उनके लुक में चार चाँद लगा रहा था कपिल का साथ. कपिल और उनकी जोड़ी को फैंस ने जमकर लाइक किया है. कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर और 13 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं उस समय कपिल ने हिंदू रीति-रिवाज और आनंद कारज के मुताबिक शादी की थी और दोनों ही शादी में दोनों ही शानदार अंदाज में नजर आए थे.

कपिल बीते कल भी बहुत स्मार्ट नजर आए वहीं गिन्नी भी कुछ कम नहीं दिखाई दी. आप सभी को बता दें कि कपिल अब तक अपने सभी ख़ास पलों की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं और अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि वह कल के रिसेप्शन की तस्वीर कब शेयर करते हैं.

कपिल शर्मा के मुंबई रिसेप्शन में रंग जमाने पहुंचे फ़िल्मी सितारे, सबसे जुदा दिखे दीपवीर

भारती ने किया खुलासा कि अब तक क्यों नहीं हुआ बच्चा, कहा- ''रोज रात में एक बजे...'

कपिल ने शेयर की अपनी और गिन्नी की सबसे ख़ास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -