कप‍िल देव के बाल्ड लुक को देखकर अनुपम को आया मजा, कहा- 'गंजों की महफ‍िल में आपका स्वागत है'
कप‍िल देव के बाल्ड लुक को देखकर अनुपम को आया मजा, कहा- 'गंजों की महफ‍िल में आपका स्वागत है'
Share:

एक्टर अनुपम खेर को आप सभी ने कई बार मजाकिया अंदाज में देखा होगा. वह मजाक करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं. वह हमेशा अपने फैंस से जुड़कर मजाक करते नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में भी हुआ है. जी दरसल इस बार वे पूर्व क्रिकेटर कप‍िल देव के बाल्ड लुक को देखकर बहुत खुश नजर आ रहे हैं और इसी खुशी में उन्होंने कप‍िल देव का अपने क्लब में अलग अंदाज में स्वागत किया है.

 

जी हाँ, हुआ यूँ कि कप‍िल देव ने अपना सिर मुंडवा लिया है और उन्होंने इसकी फोटो शेयर की थी. उनकी इस तस्वीर को देखकर अनुपम ने खुश होते हुए कप‍िल का अपने गैंग में स्वागत करते नजर आए हैं. जी दरअसल अनुपम ने ट्वीट किया- 'तो अब मेरे प्यारे दोस्त कप‍िल देव भी गंजे हो गए हैं, फैशनेबली शेव्ड भी कहा जा सकता है. मैंने हमेशा से कहा है कि इस दुनिया में दो तरह के आदमी होते हैं- गंजे और भव‍िष्य के गंजे. क्लब में आपका स्वागत है सर! गंजों की महफ‍िल में आपका बालों रहित स्वागत है.' अनुपम के इस ट्वीट को देखने के बाद लोग उनके ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं.

उनके ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं. आपको बता दें कि एक यूजर ने लिखा- 'सर वो आपकी महफ‍िल में नहीं हैं क्योंकि उनके तो बाल आ जाएंगे कुछ दिनों में और आप के...?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'किरण खेर जी को सैल्यूट, हर रात को 2 चांद देखती हैं फिर भी कन्फ्यूज नहीं होती कि असली कौन सा है और नकली कौन सा.' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा- 'आप खुश तो बहुत होंगे.'

मुसीबत में फंसे सोनू निगम, 3 साल पहले के ट्वीट के चलते अब हो रहे ट्रोल

सामने आया अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज का एक वीडियो

इस डायरेक्टर ने तापसी को कहा खराब, शेयर किया था जिम वर्कआउट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -