कपिल देव ने हार्दिक पांड्या को बताया खुद से बेहतर ऑलराउंडर
कपिल देव ने हार्दिक पांड्या को बताया खुद से बेहतर ऑलराउंडर
Share:

क्रिकेट जगत के महान ऑलराउंडर माने जाने वाले 58 वर्षीय पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने इंडियन टीम के नए स्टार हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की और बताया कि वो हर मायने में उनसे बेहतर क्रिकेटर हैं. उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या मुझसे काफी बेहतर हैं, लेकिन उन्हें अभी काफी मेहनत करने की जरूरत है. अभी तो उनका करियर शुरू ही हुआ है. हमें उनके ऊपर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहिए, उनके अंदर काफी टैलेंट हैं और वो एक महान खिलाड़ी बन सकते हैं. 

23 वर्षीय पांड्या इंडियन टीम के नए उभरते हुए सितारे है ,उन्होंने अपने प्रदर्शन से सबको चौंका रखा है. वे ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रही मौजूदा एकदिवसीय सीरीज में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, उन्होंने न सिर्फ मुश्किल स्ठिति में आकर रन ही नहीं बनाए हैं, बल्कि उन्होंने सही समय में जरूरी विकेट भी चटकाए हैं. पांड्या के नाम सीरीज के 3 मैचों में 181 रन और इसके साथ ही उन्होंने 5 विकेट भी चटकाए हैं. 

इंडियन टीम को काफी समय से एक अच्छे ऑलराउंडर तलाश थी. जो अब हार्दिक पांड्या के रुप में पूरी होती दिख रही है. इस साल श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू करने के बाद से ही पांड्या ने अपने प्रदर्शन से सबको काफी प्रभावित किया है. पल्लेकेले में अपने करियर का पहले शतक लगाकर उन्होंने सिलेक्टर्स के फैसले को सही साबित किया,और वनडे क्रिकेट में भी अपने हुनर का जलवा दिखा रहे है. यही वजह की उनकी तुलना 131 टेस्ट मैचों में 434 विकेट हासिल करने वाले और विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक लेजेंड्री क्रिकेटर कपिल देव से की जा रही है.

LIVE: बिना कोई विकेट खोये 18 ओवर में ऑस्ट्रेलिया 100 के पार

कंगारू उपकप्तान डेविड वार्नर ने 'फ्रेंड फिक्सिंग' के आरोपों को नकारा

दलीप ट्रॉफी फाइनल: दूसरी पारी में लड़खड़ाने के बाद इंडिया रेड को मिली बढ़त

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -