कंगारू उपकप्तान डेविड वार्नर ने 'फ्रेंड फिक्सिंग' के आरोपों को नकारा
कंगारू उपकप्तान डेविड वार्नर ने 'फ्रेंड फिक्सिंग' के आरोपों को नकारा
Share:

ऑस्ट्रेलिया टीम में चल रहे फ्रैंड फिक्सिंग विवाद पर चुटकी लेते हुए ,टीम के उपकप्तान वार्नर ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रोडनी हॉग के कप्तान स्टीव स्मिथ पर अपने करीबी क्रिकेटरों को अंतिम एकादश में खिलाने के आरोपो को गलत बताया और कहा कि हर व्यक्ति के अपने विचार होते हैं. और उसे इन्हें रखने का हक भी है. मैं नहीं जानता कि इस तरह की बातें कहां से बन रही हैं. यह पूरी तरह से चयनकर्ताओं पर निर्भर करता है कि किस खिलाड़ी को टीम में शामिल करना है.

जब किसी खिलाडी का चयन हो जाता है तो वो मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करता हैं. किसी क्रिकेटर का टीम में चयन होता है तो खिलाड़ी के हाथ में नहीं होता है. जो वह कर सकता है वह है टीम में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन.

आपको बता दें कि हॉग ने कप्तान स्मिथ की ओर इशारा करते हुए कहा था कि स्मिथ राष्ट्रीय टीम में खिलाड़ियों के चयन में पक्षपात कर रहे हैं. कप्तान टीम में अपने दोस्तों को शामिल करते हैं. एगर, हिल्टन कार्टराइट और निक मैडिंसन का टीम में बरकरार रहने का कारण स्मिथ से उनके करीबी रिश्ते हैं.नहीं तो उनके प्रदर्शन के आधार पर टीम में उनकी जगह नहीं बन रही है टीम की खराब फॉर्म की एक वजह यह भी है.

दलीप ट्रॉफी फाइनल: दूसरी पारी में लड़खड़ाने के बाद इंडिया रेड को मिली बढ़त

यूएस में बन रहा है गावस्कर के नाम से क्रिकेट स्टेडियम, खुद करेंगे उद्घाटन

श्रीधर ने दिया BCCI के महाप्रबंधक पद से इस्तीफ़ा

अश्लील हरकते करने वाला आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -