दलीप ट्रॉफी फाइनल: दूसरी पारी में लड़खड़ाने के बाद इंडिया रेड को मिली बढ़त
दलीप ट्रॉफी फाइनल: दूसरी पारी में लड़खड़ाने के बाद इंडिया रेड को मिली बढ़त
Share:

डे नाईट फॉर्मेट में चल रहे दलीप ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पहली पारी में इंडिया रेड ने 483 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया है था लेकिन अब वह इंडिया ब्लू के सामने लड़खड़ाती हुई नज़र आ रही है. तीसरे दिन का खेल ख़त्म होने तक उसने अपने सात विकेट महज 187 रनों पर खो दिए. हालाँकि, उसके पास 371 रनों की बढ़त है. इंडिया ब्लू अपनी पहली पारी में इंडिया रेड के विशाल स्कोर के सामने 299 रन ही बना सकी.

दिन का खेल ख़त्म होने तक पहली पारी में अर्धशतक लगाने वाले ऑफ़ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर 42 रन बनाकर खेल रहे थे, वहीं दूसरे छौर पर सिद्धार्थ कौल दो रनों पर नाबाद है. दूसरे दिन के स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 181 रनों से आगे खेलने उतरी इंडिया ब्लू की टीम को मंगलवार के नाबाद बल्लेबाज जयदेव उनादकट और अभिमन्यु ईश्वरन ने जल्दी आल आउट होने से बचाया. ईश्वरन ने 171 गेंदों में 15 चौकों की मदद से 127 रनों की पारी खेली. उनादकट ने 90 गेंदों में चार छक्के और 7 चौके की मदद से 83 रन बनाये.

इन दोनों ने छठे विकेट के लिए 180 रनों की सांझेदारी करते हुए टीम को संभाला. ईश्वरन 263 के कुल स्कोर पर आउट हुए और उनादकट 290 के कुल स्कोर पर पवेलियन लौटे. ईशांत शर्मा 3 रनों पर नाबाद है. अपनी दूसरी पारी में इंडिया रेड ने 4 विकेट पर 58 रन बना लिए थे. यहाँ से 116 गेंदों का सामना करते हुए बाबा इंद्रजीत ने 59 रन बनाये और वे भी 135 के स्कोर तपर आकर आउट हो गए. वहीं इंडिया ब्लू के गेंदबाज भार्गव भट्ट ने 3 और अक्षय वाघारे ने 2 विटेक लिए.

श्रीधर ने दिया BCCI के महाप्रबंधक पद से इस्तीफ़ा

देश की 100 प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट में शामिल हुई 'मिताली राज'

एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड की 16 सदस्यीय टीम की घोषणा

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -