अक्षय कुमार के Mission Mangal को मिली डेट
अक्षय कुमार के Mission Mangal को मिली डेट
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म 'मिशन मंगल' की रिलीज डेट का खुलासा ट्विटर पर कर दिया है. कई दिनों से इस फिल्म की जानकारी सामने आ रही थी. गुरुवार दोपहर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर बताया कि उनके करियर की खास फिल्म मिशन मंगल कब रिलीज़ होने वाली है. बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार का साथ निभा रही हैं विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, शरमन जोशी, नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हाड़ी.

हाल ही में जानकारी सामने आयी है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' इस साल स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज होगी. मिशन मंगल अगले महीने 15 अगस्त को ही रिलीज होगी. मूवी क्रिटिक तरन आदर्श ने भी अक्षय कुमार के ट्वीट को रीट्वीट कर मिशन मंगल फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया. मिशन मंगल फिल्म का निर्देशन जगन सिंह कर रहे हैं और आर. बाल्की एवं साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर हैं. आर बालकी की फिल्म पैडमैन में भी अक्षय कुमार काम कर चुके हैं जोकि सुपरहिट फिल्म थी. बता दें, फिल्म भारत के द्वारा प्रक्षेपित मंगलयान पर आधारित है. फिल्म काफी अच्छी होने वाली है जिसके लिए आपको एक महीना इंतज़ार करन होगा. 

मिशन मंगल की कहानी साजिद-फरहाद की जोड़ी ने लिखी है.  इस फिल्म की सिनेमैटोग्राफी रवि वर्मन के की है और म्यूजिक दिया है ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक डायरेक्टर ए. आर. रहमान ने. एंशनी मिशन मंगल के एडिटर हैं. अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और विद्या बालन समेत अन्य फेमस कलालारों से सजी इस फिल्म का डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स वॉल्ट डिज्नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स ने खरीद लिए हैं और इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यह फिल्म रिलीज होगी. 

काला हिरण शिकार केस : तो सलमान को होगी जेल, अदालत ने कहा कुछ ऐसा !

इतने सालों की डेटिंग के बाद टूटा स्वरा भास्कर का रिलेशन!

इस गंभीर मामले में सलमान की सजा के खिलाफ अपील, आज होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -