जिम में अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं कान्ये वेस्ट
जिम में अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं कान्ये वेस्ट
Share:

ऐसा लगता है कि कान्ये वेस्ट के लिए जिम जाना से बेहतर थेरेपी है. यह 39 वर्षीय सिंगर अपने मेंटल ब्रेक डाउन और हॉस्पिटल में गुजारे गए 9 दिनों को पीछे छोड़ते हुए अपने माइंड को क्लियर करने के लिए काम कर रहे हैं और उसके लिए वह जिम में ज्यादा वक्त बिता रहे हैं. कान्ये सप्ताह में कम से कम पांच से छह बार जिम जाते हैं और इसके कारण उनकी मेंटल हेल्थ और सोने की आदतों में काफी बदलाव आया है.

कार्दशियन फैमिली के पर्सनल ट्रेनर रह चुके डॉन ब्रिक्स फिलहाल कान्ये के साथ काम कर रहे हैं. यह दोनों एक बार में कम से कम 2 घंटे के लिए घर में या लोकल जिम में एक्सरसाइज कर रहे हैं और उनके सेशन में इंटेंस ट्रेनिंग और वन ऑन वन बास्केटबॉल जैसी एक्सरसाइज शामिल है. जब कार्दशियन फैमिली की बात होती है तो इंटेंसिटी एक्सरसाइज में इनका मुकाबला नहीं है. लामार से 2012 में तलाक लेने के बाद ख्लोए को जिम से प्यार हो गया था.

स्कॉट डिसिक से अलग होने के बाद कर्टनी ने भी इंटेंस एक्सरसाइज शुरू कर दी थी. 2013 में नॉर्थ वेस्ट को जन्म देने के बाद किम कार्दशियन घंटो जिम में बिताने लगी थी और फिर 2015 में सेंट के जन्म के बाद एक बार फिर से वो इंटरेस्ट ट्रेनिंग करने लगी. कान्ये के लिए ऐसे लंबे वर्कआउट फ्रस्ट्रेशन को निकालने का बहुत अच्छा जरिया है. फिलहाल कान्ये और किम के तलाक की अफवाहें जोरों पर है.

ऑफिसियल रूप से सिंगल हुई हेली बैरी

रियालिटी शो को छोड़ना चाहते हैं रॉब कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -