ऑफिसियल रूप से सिंगल हुई हेली बैरी

हेली बैरी अब 2017 में सिंगल स्टेटस के साथ एंट्री कर सकेंगी क्योंकि ओलिवियर मार्टिनेज़ से उनका तलाक अब फाइनलाइज हो गया है. 'मॉन्स्टर बॉल' की अभिनेत्री शादी के दो साल बाद ही इस फ्रेंच एक्टर से अक्टूबर 2015 में अलग हुई थी. इन दोनों ने लॉस एंजेल्स में अपने डाइवोर्स पेपर्स फाइल किये थे, लेकिन कैलिफ़ोर्निया लॉ के हिसाब से मार्टिनेज़ ने हेली के सोल पिटीशनर बनने के क्लेम को ड्राप कर दिया था.

अब इन दोनों के बीच आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है और इन्होंने अपने तीन साल के बेटे मकेओ की फिजिकल और लीगल कस्टडी के लिए भी राजीनामा कर लिया है. हालाँकि इन दोनों को अभी भी प्रॉपर्टी सेटलमेंट पर राजीनामा करना बाकी है. दोनों को कोर्ट के द्वारा उनके पेपरवर्क को आगे बढ़ाने में नाकाम रहने का अल्टीमेटम भी जारी किया गया था.इन दोनों को तलाक की प्रक्रिया को जल्दी पूरा करने की कोई जल्दबाजी नहीं थी.

कोर्ट क्लर्क ने इन्हें समझाया कि या तो दोनों डाइवोर्स को लेकर प्रेस में स्वीकार करें या फिर फाइलिंग को डिसमिस कर पति पत्नी बने रहें। ब्रेकअप के बावजूद, बैरी और मार्टिनेज अपने बेटे मकेओ के पालन पोषण के लिए को-पैरेंट के मुद्दे पर सहमत हो गए और उन्होंने मार्च में हेली बैरी की अंत वर्षीय बेटी नाहला के साथ मार्च में फॅमिली वेकेशन भी मनाया। ये उनकी गेब्रियल ओबरी के साथ रोमांस से जन्मी बच्ची है. मार्टिनेज़ बैरी के तीसरे पति थे. इससे पहले बैरी भूतपूर्व बेसबॉल प्लेयर डेविड जस्टिस और सिंगर एरिक बेनेट के साथ शादी कर चुकी हैं.

बार में झगड़ा करने के जुर्म में गिरफ्तार किये गए टेलर स्विफ्ट के एक्स बॉयफ्रेंड

माइली सायरस और लियाम ने अस्पताल में बच्चों के साथ गुजारा समय

 

Most Popular

- Sponsored Advert -