रैप सांग रिलीज़ होते ही चर्चाओं में आए कान्ये वेस्ट
रैप सांग रिलीज़ होते ही चर्चाओं में आए कान्ये वेस्ट
Share:

कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने हाल ही अपना नया गाना रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को लेकर फैंस के मध्य में चर्चा तेज हो गई है कि कान्ये ने रैप सॉन्ग इंडायरेक्टली किम कार्दशियन (Kim Kardashian) को ही डेडिकेट किया है. बोला जा रहा है कि किम और कान्ये के सेपरेशन के उपरांत रैपर बहुत ही ज्यादा परेशान भी है. वहीं किम कार्दशियन को उनके रूमर बॉयफ्रेंड पेट डेविडसन (Pete Davidson) के साथ देखकर वह आहत हुए है. ऐसे में 44 वर्ष के रैपर कान्ये ने ‘सिटी ऑफ गॉड’ रैप सॉन्ग आधी रात में रिलीज कर दिया है. कान्ये वेस्ट के न्यू सॉन्ग के बोल हैं- ‘ लूजिंग माय लव टु द आर्म्स ऑफ एनदर'(अपने प्यार को किसी और की बाहों में खो चुका हूं.)

कान्ये के रैप सॉन्ग में किम के लिए है मैसेज?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कान्ये वेस्ट की इस लाइन से फैंस अंदाजे भी लगाए जा रहे है कि उनकी जिंदगी में जो चल रहा है रैपर ने अपने गाने में उनकी चीजों का भी जिक्र किया है. खबरों की माने तो कान्ये वेस्ट और किम कार्दशियान ने अपनी सात वर्ष का विवाह तोड़ दिया था. फरवरी 2021 में दोनों अलग हुए थे. किम और कान्ये के 4 बच्चे हैं- नॉर्थ, सेन्ट, शिकागो और साल्म. कान्ये से रिश्ता टूटने के बाद अक्टूबर माह में किम कार्दशियन ने डेविडसन के साथ मूवऑन कर लिया था.

कान्ये किम की लाइफ में चल क्या रहा, फैंस कन्फ्यूज: इस बात का अंदाजा हो कि, Kim Kardashian के पति कान्ये वेस्ट का नाम भी जूलिया फॉक्स के साथ जोड़ा जा चुका है. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए इस कपल ने पेरिस फैशन वीक में एक साथ भाग भी ले चुके है. दरअसल, जहां एक तरफ खबर थी कि कान्ये किम से रिक्वेस्ट कर रहे थे कि वो दोनों सेपरेट न हों, वहीं दूसरी तरफ जूलिया फॉक्स ने एक इंटरव्यू के बीच कहा था कि वो कान्ये वेस्ट को डेट कर रही हैं.

जिसके उपरांत कान्ये वेस्ट और किम कार्दशियन के फैंस भी कन्फ्यूजन में हैं कि आखिर इनकी लाइफ में क्या हो रहा है. इतना सब होने  के उपरांत अब कान्या का ये रैप सॉन्ग ऐसे सामने आना, अपने आप में एक अलग प्रश्न खड़ा करता है? क्या अभी भी कान्ये किम कार्दशियन को अपनी लाइफ में वापस चाहते हैं!

 

डेडपूल निर्माता का बड़ा खुलासा, कहा- ‘'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ लीक..."

आखिर क्यों HBO के शो यूफोरिया को लेकर मचा हुआ है बवाल

BURBANK में ब्लैक आउटफिट में नजर आईं क्लो कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -