डेडपूल निर्माता का बड़ा खुलासा, कहा- ‘'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ लीक...
डेडपूल निर्माता का बड़ा खुलासा, कहा- ‘'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ लीक..."
Share:

बीते कई माह में कई समाचार रिपोर्टों, कथित लीक हुई फोटोज और अफवाहों ने दावा किया था कि मार्वल की आगामी मूवी ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ में कई सितारे नज़र आने वाले है. जबकि कई अंदरूनी सूत्रों ने इस तरह के लीक को फेक के रूप में खारिज किया जा चुका है, एक विश्वसनीय स्रोत-डेडपूल (Deadpool) के निर्माता ने अब उन सभी की कानूनी रूप से पुष्टि की जा चुकी है. हाल ही में एक वार्तालाप में, कॉमिक बुक राइटर और डेडपूल के सह-निर्माता रॉब लिफेल्ड (Rob Liefeld ) ने शेयर किया कि डॉक्टर स्ट्रेंज सीक्वल में टॉम क्रूज (Tom Cruise) और जॉन क्रॉसिंस्की के कैमियो बनाने के बारे में सभी लीक रियाल हो चुकी है. जहां इस बारें में उनका बोलना है कि वो उन लोगों से आने की पूरी संभावना रखते हैं जिन्होंने फिल्म की शुरुआती टेस्ट स्क्रीनिंग देखने के लिए मिली है.

YouTube पर द बिग थिंग विद क्रिस्टियन हार्लोफ के एक एपिसोड पर बोलते हुए रॉब ने बोला है कि “यहां वो सौदा है जो आप सभी जानते हैं, मैं जानना चाहता हूं- क्या आप में से कोई डॉक्टर स्ट्रेंज 2 की स्क्रीनिंग में घुसने का प्रयास करते हुए पकड़ा गया है?…वो इस फिल्म के सार का टेस्ट करने में लगे हुए है. बात ये है कि अह, वो टेस्ट कर रहे हैं, ये सब निकल रहा है.”

‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ हुई लीक: जिन कलाकारों के देखे जाने का अनुमान है, उनका नाम बताए बिना, रॉब ने बोला है कि मूवी के बारे में कई सोशल मीडिया प्रिंसिपल सही हैं. “हम सभी उन हैशटैग को भी हिट कर रही है और हम जैसे हैं, ‘ओह C**P! वो इसे दिखा रहे हैं. लोग इसे देख रहे हैं.’ मुझे लगता है कि कुछ बातें बोलना सुरक्षित है, आपने अभी बोला है कि ये वहां है, ये हो रहा है. ये अंदर है, इसे देखा गया है.”

हाल के दिनों में, डॉक्टर स्ट्रेंज 2 के सेट से कथित तौर पर लीक हुई तस्वीरों में टॉम क्रूज को टोनी स्टार्क उर्फ ​​आयरन मैन के वर्जन के रूप में भी दिखाए जा चुके है. दूसरे रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि द ऑफिस और ए क्वाइट प्लेस एक्टर जॉन क्रॉसिंस्की मिस्टर फैंटास्टिक की भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले है.

6 मई को होगी ये फिल्म रिलीज: डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस, सैम राइमी के माध्यम से निर्देशित, 6 मई को रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है. बेनेडिक्ट के अलावा मुख्य भूमिका में, फिल्म में एलिजाबेथ ओल्सन और जोचिटल गोमेज भी हैं.

 

आखिर क्यों HBO के शो यूफोरिया को लेकर मचा हुआ है बवाल

BURBANK में ब्लैक आउटफिट में नजर आईं क्लो कार्दशियन

4 मार्च को इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी No Time To Die

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -