आखिर क्यों HBO के शो यूफोरिया को लेकर मचा हुआ है बवाल
आखिर क्यों HBO के शो यूफोरिया को लेकर मचा हुआ है बवाल
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री जेंडया(Zendaya) की HBO सीरीज यूफोरिया ने अभी-अभी अपना दूसरा सीज़न भी रिलीज़ कर दिया गया है इस सीजन को दर्शकों ने बहुत पसंद किया जा रहा है. ये शो हाई-स्कूल स्टूडेंट्स के एक ग्रुप के बारे में है जो प्यार, ड्रग्स,(Drug Abuse) दुर्व्यवहार, सोशल मीडिया और पैसे के लिए स्ट्रगल के दिन जीते है. फिलहाल ये शो अपने कंटेंट के कारण बहुत विवाद में चल रहा है जिसके कारण है यूथ को नशीली दवाओं का सेवन करते हुए दिखाया गया है. इस कारण से इस शो को निन्दाओं का सामना करना रहा है. एक्ट्रेस जेंडया ने शो का बचाव करते हुए बड़ा बयान भी जारी कर दिया गया है. जो चर्चा का विषय बन चुका है.

शो के सपोर्ट में आईं जेंडया: किसी भी मूवी सीरीज या शो में जब भी नशे से संबंधित कोई कंटेंट देखने के लिए मिला है कि कहीं न कहीं बवाल होना तो तय ही था. खासकर जब टीनएजर्स को स्क्रीन पर मेकर्स नशा करते हुऐ दिखाएं तो इस पर कॉन्ट्रोवर्सी न हो ऐसा होना बहुत ही कठिन है. ऐसा ही कुछ हॉलीवुड के शो यूफोरिया के साथ भी हुआ है. जहां जिसके पहले सीजन के बेहतर प्रदर्शन के बाद जब इसका दूसरा सीजन रिलीज हुआ तो शो को लेकर बवाल होना शुरू हो गया था.

इस शो में स्कूली बच्चों को नशे की दवा लेते हुए बताया गया है. जिसके कारण से शो को  बहुत निंदा का भी सामना करना पड़ा लेकिन शो में अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ज़ेंडया ने एक मीडिया को दिए साक्षत्कार पर इस सारे केस पर चुप्पी तोड़ते हुए बोला है कि “हमारा शो किसी भी तरह से लोगों को यह सिखाने के लिए मोरल स्टोरी पर नहीं बना, न ही इस शो में कहा गया कि उन्हें अपना जीवन कैसे जीना है या उन्हें क्या करना चाहिए.”

ड्रग की आदि दिखाई गई हैं जेंडया: अभिनेत्री ने शो में रुए की भूमिका देखने के लिए मिली है, जो एक ड्रग एडिक्ट किशोरी है सिर्फ ये ही नहीं बल्कि कई ऐसे किरदार देखने के लिए मिले है शो में जिन्हें नशीले पदार्थों का सेवन करते हुए भी बताया गया है इसी  वजह से ड्रग एब्यूज रेजिस्टेंस एजुकेशन उर्फ ​​डेयर ने शो की आलोचना भी की थी. बेशक शो इन दिनों कंट्रोवर्सी की मार झेल रहा हो लेकिन दर्शकों का बढ़ता आंकड़ा और डिमांड के चलते मेकर्स इसके तीसरे सीजन की तैयारियों में जुट चुके हैं.

 

BURBANK में ब्लैक आउटफिट में नजर आईं क्लो कार्दशियन

4 मार्च को इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी No Time To Die

स्‍पाइडर-मैन की अगली सीरीज में डकोटा जॉनसन जल्द ही आएंगी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -