घर पहुंचते ही रश्मिका ने इस शख्स पर लुटाया प्यार, तस्वीर देख ऐसा हुआ विजय का हाल
घर पहुंचते ही रश्मिका ने इस शख्स पर लुटाया प्यार, तस्वीर देख ऐसा हुआ विजय का हाल
Share:

साउथ मूवी अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) सोशल मीडिया पर खासा सक्रीय रहती हैं। यही वजह है कि अदाकारा को लेकर उनके फैंस की हर निगाह एक्ट्रेस पर टिकी हुई है। अदाकारा रश्मिका मंदाना अपनी रोजमर्रा की जानकारी भी फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। जिससे उनके फैंस भी अभिनेत्री के बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं। अब हाल ही में अदाकारा रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटोज साझा की है। इस तस्वीर के माध्यम से अदाकारा ने कहा है कि वो अपने घर पहुंच गई हैं। साथ ही घर पहुंचकर अदाकारा ने अपने पेट एनिमल पर प्यार लुटाती हुई नजर आ रही है। अदाकारा रश्मिका मंदाना की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर छाती हुई दिखाई दे रही है। अदाकारा इस फोटोज में अपने घर पहुंचने की खुशी फैंस के साथ साझा करती दिख रही हैं। रश्मिका मंदाना की ये क्यूट तस्वीर आप यहां देख सकते हैं।

विजय देवरकोंडा संग मालदीव निकली थीं गुडबाय स्टार:  खबरों का कहना है कि अभी हाल ही में अदाकारा रश्मिका मंदाना और मूवी स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक साथ मालदीव वेकेशन पर गए हुए थे। दोनों सितारों ने यहां एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। हालांकि मूवी स्टार ने एक दूसरे के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर नहीं साझा कर दी है। मगर एक साथ इन दोनों के एयरपोर्ट से मालदीव निकलने और फिर मालदीव से वापस आने की फोटोज सामने आई थीं। इससे साफ हो गया था कि ये रयूमर्ड स्टार कपल मालदीव में छुट्टियां बिताने के लिए निकला हुआ है। रश्मिका मंदाना ने अवश्य मालदीव पहुंचकर अपनी वेकेशन तस्वीरें फैंस के साथ दिखाई थीं।  

गुडबॉय रिलीज होते ही मालदीव निकली थीं रश्मिका मंदाना: सोचने वाली बात तो यह है कि अदाकारा अपनी पहली हिंदी मूवी गुडबाय की रिलीज के बाद ही मालदीव निकली थीं। रश्मिका मंदाना की ये पहली हिंदी मूवी थी। पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना की इस फिल्म से फैंस को बहुत  उम्मीदें थीं। हालांकि हिंदी बॉक्स ऑफिस पर अभिनेत्री की डेब्यू फिल्म खास कमाल नहीं कर पाई।

100 करोड़ पार कर गई साउथ की ये नई फिल्म

इन साउथ स्टार्स के साथ काम करते नजर आएंगे MS धोनी

अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -