‘फिल्म बनाना चाहते हैं या पॉर्न...’ इस एक्ट्रेस ने लगाया डायरेक्टर पर गंभीर इल्जाम
‘फिल्म बनाना चाहते हैं या पॉर्न...’ इस एक्ट्रेस ने लगाया डायरेक्टर पर गंभीर इल्जाम
Share:

ग्लैमर जगत से कास्टिंग काउच की खबरें हमेशा ही सुनने के लिए मिलती रहती है। केवल बॉलीवुड ही नहीं अलग-अलग इंडस्ट्रीज में भी अभिनेत्रियों को यौन शोषण को भी झेलना पड़ता है। बंगाली एक्ट्रेस सुकन्या दत्ता (Sukanya Dutta) ने निर्देशक बप्पा पर गंभीर इल्जाम लगाया है और बोला है कि उन्होंने उनका यौन शोषण किया। सुकन्या ने अपने फेजबुक पेज पर एक पोस्ट और वीडियो भी साझा किया है। उन्होंने निर्देशक की फोटो के साथ लिखा कि उनके साथ यौन शोषण हुआ है। दूसरी तरह निर्देशक बप्पा ने इन सब आरोपों से मना कर दिया है।

बोल्ड सीन का वर्कशॉप का दबाव: सुकन्या बंगाली टीवी सीरियल ‘विजयिनी’, ‘दीप जले जाय’ सहित अन्य में कार्य किया है। अपने फेसबुक पोस्ट में सुकन्या ने लिखा, ‘उन्होंने (बप्पा) एक शॉर्ट मूवी का ऑफर दिया। लंबी बातचीत में यह समझ में आ गया कि उनके साथ काम करने के लिए मुझे बोल्ड सीन का वर्कशॉप करना पड़ेगा। मुझे  समझ नहीं आया कि वो सिनेमा बनाना चाहते हैं कि पॉर्न मूवी। मैंने जब उनका प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया तो उन्होंने बोला है कि मैं सेक्शुअली डिसएबल हूं। उन्होंने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया वह यहां कहना संभव नहीं है।‘

‘व्हाट्सएप कॉल करता था निर्देशक’: सुकन्या आगे लिखती हैं, निर्देशक उन्हें WhatsApp पर कॉल करते हैं जिससे रिकॉर्डिंग ना की जा सके। उनकी मूवी  की हीरोइन बनने के लिए उनके साथ स्कूटर पर घूमना पड़ रहा है । उन्होंने आगे मीडिया से कहा कि इस बारे में लिखना चाहिए। 

निर्देशक ने आरोपों से किया इनकार: दूसरी तरफ बप्पा ने इन आरोपों पर कहा कि वो सुकन्या को निजी तौर पर नहीं पहचानते होंगे। उन्हें क्यों निशाना बनाने का काम किया जा रहा है यह उन्हें समझ नहीं आ रहा है। सुकन्या तो उनकी फेसबुक फ्रेंड तक नहीं हैं। वह आगे बोते हैं कि अगर कोई उन्हें इस तरह से अपमानित करेगा तो वह उस पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कहा कि सुकन्या शादीशुदा है और उसका पति मुंबई में संगीत की दुनिया से जुड़ा हुआ है।

सरोगेसी विवाद के बाद सामने आया नयनतारा और विग्नेश की शादी को लेकर चौकाने वाला सच

घर पहुंचते ही रश्मिका ने इस शख्स पर लुटाया प्यार, तस्वीर देख ऐसा हुआ विजय का हाल

100 करोड़ पार कर गई साउथ की ये नई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -