रिलीज हुआ नेहा-टोनी-हनी का गाना 'कांटा लगा उई माँ'
रिलीज हुआ नेहा-टोनी-हनी का गाना 'कांटा लगा उई माँ'
Share:

पंजाब में अपनी आवाज से सभी का दिल जीतें वाले सिंगर नेहा कक्कड़, हनी सिंह और टोनी कक्कड़ का धमाकेदार गाना ‘कांटा लगा' अब रिलीज हो चुका है। आप सभी को बता दें कि इस गाने में नेहा का डीजे स्वैग नजर आ रहा है। इस गाने में तीनों की ट्यूनिंग फैंस को खास पसंद आ रही है और तीनों की तारीफों के पूल जनता बाँध रही है। बीते रविवार को इस गाने का टीजर आउट हुआ था जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। वहीं अब गाने को रिलीज कर दिया है और यह गाना आते ही सभी के दिलों में बस गया है।

गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। आप देख सकते हैं यूट्यूब पर इस गाने को अभी तक 1,016,707 से अधिक व्यूज आ चुके हैं। ‘कांटा लगा' गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। आप देख सकते हैं इस गाने में नेहा कक्कड़, हनी सिंह और टोनी कक्कड़ के गाने का धमाकेदार का स्वैग दिख रहा है। वैसे इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ के डांस स्टेप्स भी देखने को मिल रहे हैं और टोनी और हनी सिंह की रैप ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं।

हम आप सभी को यह भी बता दें कि पहले इस गाने का टीजर 2 सितंबर को रिलीज किया जाना था, हालाँकि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद टीजर के रिलीज डेट को बढ़ाकर 5 सितंबर कर दिया गया। वैसे इससे पहले यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ की जोड़ी 'सैयां जी' गाने में भी धमाल मचा चुकी है।

सोशल मीडिया पर छाई रुबीना दिलैक, तस्वीरें शेयर कर अपने बॉडी वेट को लेकर कह डाली ये बात

भोपाल: मंगेतर के साथ शारीरिक संबंध बनाते ही हुई लड़की की मौत

पीएम मोदी की अध्यक्षता में आज होगी बड़ी बैठक, किसानों को मिल सकता है बड़ा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -