सोशल मीडिया पर छाई रुबीना दिलैक, तस्वीरें शेयर कर अपने बॉडी वेट को लेकर कह डाली ये बात
सोशल मीडिया पर छाई रुबीना दिलैक, तस्वीरें शेयर कर अपने बॉडी वेट को लेकर कह डाली ये बात
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 की विनर रहीं अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने शो से बाहर आने के पश्चात् अपनी इमेज को ब्रेक करने की पूरी कोशिश की है। अभिनेत्री ने बोल्ड ड्रेस से लेकर बिकिनी तक में अपनी फोटोज साझा की हैं। 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' फेम अभिनेत्री अब अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज साझा करती रहती हैं तथा अब एक बार फिर से वह कुछ इसी अंदाज में दिखाई दी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वही सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक बहुत सक्रीय रहती हैं तथा आए दिन प्रशंसकों के लिए अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं। ताजा पोस्ट में उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं। इन फोटोज में रुबीना बहुत खूबसूरत लोकेशन पर अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं रुबीना दिलैक इन तस्वीरों में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

यही कारण है कि रुबीना ने पोस्ट में अपने वजन को लेकर सफाई भी दी है। साथ ही अभिनेत्री ने बताया है कि किस प्रकार उन्होंने अपना वजन बढ़ाकर एक बार फिर से उसे घटाने की कोशिश की है। अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'ये अहसास करने के पश्चात् कि एक परफेक्ट और स्लिम बॉडी ये तय नहीं करती कि मैं कौन हूं, अब मैं एक बार फिर से स्वयं को प्यार करना सीख रही हूं।' रुबीना ने लिखा, 'कोरोना ठीक होने के पश्चात् मैंने 7kgs वजन बढ़ाया, जिससे मैं वास्तव में काफी असहज महसूस कर रही थी तथा मेरे आत्मविश्वास में भी कमी आ गई।

‘विघ्नहर्ता गणेश’ शो में ये मशहूर स्टार निभाएगा श्री कृष्ण का किरदार

मौनी रॉय के बैग ने खिंचा लोगों का ध्यान, जानिए क्या है खास?

‘पवित्र रिश्ता 2’ के सेट पर होगी गणेश उत्सव की धूम, जबरदस्त अवतार में नजर आई अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -