कानपुर में मोहर्रम जुलूस के दौरान पथराव और आगजनी
कानपुर में मोहर्रम जुलूस के दौरान पथराव और आगजनी
Share:

कानपुर : मोहर्रम के जुलूस को लेकर पहले से ही देश में कड़ी सुरक्षा कर दी जाती है. इसके बाद भी आज उत्तर प्रदेश के कानपूर, कुशीनगर और बलिया में मोहर्रम जुलूस के दौरान तोड़फोड़ और आगजनी की घटना हो गई है. खबर मिली है कि कानपुर में सुबह रावतपुर में और शाम के समय जूही परम पुरमा में बवाल मच गया है. कानपुर के जूही परमपुरवा में शाम के समय मोहर्रम के जुलूस को दूसरे रास्ते से निकालने को लेकर अचानक से पथराव और आगजनी हो गई है. इसके साथ ही जुलूस में फायरिंग की भी सुचना मिली है. 
 
जुलूस में मचे बवाल को संभालने के लिए पुलिस ने कई उपद्रवियों पर लाठीचार्ज भी किया है, इसके साथ ही उपद्रवियों को भगाने के लिए रबर बुलेट का भी उपयोग पुलिस ने किया है. इसके पहले सुबह भी पुलिस प्रशासन को रावतपुर रामलला मंदिर और उसके आसपास जुलूस के रुट बदलने को लेकर और साथ ही रामलला मंदिर में लाठीचार्ज के बाद उपजे तनाव को लेकर खबर मिली थी. जिसके बाद जैसे-तैसे पुलिस ने सुबह के तनाव को नियंत्रित किया था. 

इसके बाद आज शाम को फिर से जूही परमपुरवा में मोहर्रम का जुलूस नए रूट से निकालने को लेकर पथराव और आगजनी की घटना सामने आई है. सुबह की घटना को लेकर जूही परमपुरवा में किसी को भी कोई जानकारी नहीं थी. लेकिन शाम को जुलूस नए रूट से निकालने को लेकर यहाँ भी अचानक से पथराव और आगजनी की घटना हो गई. इस घटना में उपद्रवियों ने कोहराम मचाते हुए सीओ की जीप और करीब चार बाइक को आगे के हवाले कर दिया है. फ़िलहाल हिंसा में 5 लोगों के घायल होने की सुचना मिली है.   

ये है कानपुरिया स्टाइल Interview, हंस हंस के लोट लगा लेंगे आप भी

ऊंचाई तक पहुंचने का सपना देखने वाला, 23 वी मंजिल से गिरा

विधायक ने लगाई सिपाही को फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -