'मुझे मरना मंजूर है, लेकिन किसी की शरण में नहीं जाऊंगा', राउत की गिरफ्तारी पर उद्धव के तेवर

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत को कोर्ट में पेश किया जा रहा है, और उनका मेडिकल टेस्ट भी कराया जा चुका है। आप सभी को बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने संजय राउत को बीते रविवार को पात्रा चॉल घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया था। वहीं दूसरी तरफ संजय राउत की गिरफ्तारी, महंगाई और जीएसटी जैसे मुद्दों को लेकर राज्यसभा में जमकर हंगामा हुआ। इसी के साथ लोकसभा में भी इन मुद्दों पर हंगामा हुआ। यह सब होने के बाद सदन की कार्रवाई को कुछ देर के लिए स्थगित करना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ संजय राउत कोर्ट पहुंच गए हैं और कोर्ट पहुंचते ही उनके भाई सुनील राउत ने उनसे बात की।

जी दरअसल संजय के कोर्ट रूम में घुसते समय बाहर उनके समर्थक नारेबाजी करते रहे और इस बीच संजय राउत ने हाथ जोड़कर समर्थकों का अभिवादन किया। वहीं कोर्ट रूम के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है और संजय राउत और उनके वकीलों को ईडी के अधिकारियों के साथ कोर्ट रूम के अंदर ले जाया गया। संजय राउत ने कोर्ट रूम में जाने से पहले कोर्ट कॉरिडोर में समर्थकों को आश्वासन दिया कि शिवसेना को तोड़ने के प्रयास सफल नहीं होंगे।

अब संजय राउत के खिलाफ जारी ईडी की कार्रवाई के बीच उद्धव ठाकरे का बयान सामने आया है। जी दरअसल उद्धव ने संजय राउत का समर्थन करते हुए कहा कि, 'उन्हें राउत पर गर्व है।' इसी के साथ उद्धव ने कहा कि, 'वक्त हमेशा बदलता रहता है। जब हमारा वक्त आएगा तो सोचिए आपका (भाजपा) क्या होगा। अब महाराष्ट्र की जनता फैसला करेगी। मुझे मरना मंजूर है, लेकिन मैं किसी की शरण में नहीं जाऊंगा। संजय राउत झुकेगा नहीं।'

'मैं तेरा दुश्मन-दुशमन तू मेरा', बड़ी पुरानी है ED और संजय राउत की दुश्मनी

'संजय भाई जेल आ रहे हो तो मेरे लिए 4 कच्छे ले आना।।', नवाब मलिक का ट्वीट वायरल, जानिए सच

AC चलाकर सो रहा था युवक और हो गई मौत, जली हुई मिली लाश

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -