फर्रुखाबाद : रात के अंधेरे में पुलिस और 26 बच्चों को बंधक बनाने वाले शख्स के बीच खौफनाक मुठभेड़
फर्रुखाबाद : रात के अंधेरे में पुलिस और 26 बच्चों को बंधक बनाने वाले शख्स के बीच खौफनाक मुठभेड़
Share:

26 बच्चों को बंधक बनाने वाले सिरफिरे को पुलिस ने नौ घंटे बाद मुठभेड़ में मार गिराया. यह मामला मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के बरेली-इटावा हाईवे स्थित गांव करथिया में घटा है.सभी बच्चे सकुशल रात एक बजे निकाल लिए गए. डीजीपी ओपी सिंह ने सिरफिरे के मुठभेड़ में मार गिराने की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि कानपुर आइजी मोहित अग्रवाल की अगुवाई वाली पुलिस टीम पर उसने हमला बोला. बम से उड़ाने की धमकी दी थी. जवाबी कार्रवाई में उसे मार गिराया गया.

पीएम मोदी ने बोडो समझौते को बताया ऐतिहासिक, कहा- इससे असम की एकता को बढ़ावा मिलेगा

मौसा की हत्या में निचली अदालत से उम्रकैद की सजा पाए सिरफिरे ने पुलिस और ग्रामीणों को मजा चखाने के लिए गांव के ही 26 बच्चों को दोपहर 3:30 बजे घर में बंधक बना लिया था. इन्हें सालभर की अपनी बेटी के जन्मदिन के बहाने घर बुलाया था. गांव वाले और पुलिस जब उन्हें छुड़ाने पहुंचे तो फायङ्क्षरग की. बम फेंका. इसमें कोतवाल समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. समझाने पहुंचे चोरी के मामले में जमानत लेने वाले दोस्त को भी उसने गोली मार दी. 

क्या शिर्डी साईं मंदिर बंद हो सकता हैं?

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि देर रात सिरफिरे ने आदेश बाथम की 6 महीने की बेटी शबनम को छत के मोखले से पुलिस को सौंप दिया. बच्ची को पुलिस एक घर में ले गई है. इसके बाद उसने डीएम के नाम एक टाइप किया हुआ पत्र बाहर फेंका, जिसमें लिखा है कि प्रधान ने उसे कालोनी नहीं दी और न ही शौचालय बनवाया. वहीं देर रात आइजी मोहित अग्रवाल भी गांव पहुंच गए और अफसरों से पूरी जानकारी ली. इसके बाद ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने सुभाष के घर का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाल लिया. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद वह छुड़ाकर अंदर भागा तो पीछे से पुलिस भी घुस गई. इस पर वह फिर फायरिंग करने लगा, जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से सुभाष की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने घर में बने बेसमेंट से बच्चों को सकुशल निकाल लिया.

'राहुल गाँधी को खुद की नागरिकता जाने का डर, इसीलिए कर रहे CAA का विरोध'

CAA और NRC के विरोध में आईं उर्मिला, कहा- 'मुसलमानों के खिलाफ है...'

श्रीलंका के पीएम इस दिन करेंगे भारत का दौरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -