'राहुल गाँधी को खुद की नागरिकता जाने का डर, इसीलिए कर रहे CAA का विरोध'
'राहुल गाँधी को खुद की नागरिकता जाने का डर, इसीलिए कर रहे CAA का विरोध'
Share:

नई दिल्‍ली: भाजपा नेता और MLA संगीत सोम हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. एक बार फिर संगीत ने देवबंद में शरजील इमाम को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने देवबंद में अपने भाषण में सरकार से मांग की है कि शरजील इमाम जैसे लोगों को बीच चौराहे पर फांसी देकर गोली मार देनी चाहिए.

वहीं, उन्होंने दिल्ली के शाहीन बाग में बैठे हुए लोगों पर टिप्पणी करते हुए स्पष्ट तौर पर कहा है कि शाहीन बाग इन लोगों के लिए पिकनिक स्पॉट बन गया है. उन्होंने ये भी कहा है कि इन सब लोगों को 500 सौ रुपये घंटा के हिसाब से इस विरोध प्रदर्शन के बदले विपक्षी पार्टियां तो दे ही रही हैं साथ ही विदेशों से भी फंडिंग की जा रही है. उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान पर भी कहा कि राहुल गांधी को CAA से डर इसलिए लग रहा है, क्योंकि उनको अपनी खुद की नागरिकता जाने का भय है. शायद उनके पास भी भारत की नागरिकता साबित करने के लिए कोई वैध डॉक्यूमेंट्स नही हैं और जब इनके दस्तावेज़ों की जांच होगी तो सब कुछ सामने आ जाएगा.

जामिया के पास CAA के विरोध में हो रहे प्रदर्शनकारियों के सामने एक युवक द्वारा की गई गोलीबारी पर भी उन्होंने कहा कि देश में जगह-जगह लोग अराजकता फैला रहे हैं और ये भी उन्हीं लोगों की चाल है और यह गोली चलाने वाला युवक भी उन्हीं में से एक निकलकर सामने आएगा.

बजट सत्र से पहले पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, सरकार हर मुद्दे पर बात करने को तैयार

Budget 2020: रेलवे के पेंशनर्स को मिल सकता है बड़ा तोहफा, वित्त मंत्री कर सकती हैं ये ऐलान

सोने की कीमत में जबरदस्त उछाल, चांदी ने भी लगाई बड़ी छलांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -