कानपुर: सेप्टिक टैंक के अंदर उतरे 3 मजदूरों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत
कानपुर: सेप्टिक टैंक के अंदर उतरे 3 मजदूरों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दुखद हादसा हो गया है। कानपुर में आज यानी रविवार (18 सितंबर) को बर्रा थाना क्षेत्र के मालवीय नगर में सेप्टिक टैंक में शटरिंग खोलने उतरे एक मजदूर की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं, मजदूर को बचाने के लिए सेप्टिक टैंक में उतरे दो साथियों की भी हालत बिगड़ गई। 

जिसके बाद आनन-फानन में दोनों को अस्पताल पहुँचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना से मौके पर कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि निर्माणाधीन मकान में मानकों के विपरित सीवर टैंक बनाया जा रहा था।  

बर्रा थाना क्षेत्र के मालवीय नगर में कुशल गुप्ता अपना घर बनवा रहे हैं। ACP गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया है कि मकान में एक सेप्टिक टैंक बना हुआ है। रविवार को शिवा तिवारी (25), अंकित पाल (28) और अमित कुमार (26) कुछ काम से सेप्टिक टैंक ने अंदर उतरे थे। अचानक से अंदर उनका दम घुटने लगा। लोगों ने तीनों को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने एक-एक कर तीनों को मृत घोषित कर दिया।

पीएम मोदी ने कैमरे का ढक्कन लगाकर खींची चीते की फोटो.. ? TMC नेता ने शेयर की एडिटेड फोटो

गुरूद्वारे के अंदर भिड़े दो गुट, जमकर चली तलवारें.., अध्यक्ष पद को लेकर भड़की हिंसा, Video

कट्टरपंथी PFI के खिलाफ 23 ठिकानों पर NIA का छापा, धर्म के नाम पर जहर घोलने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -