जब नहीं मिला एक दूसरे का साथ तो कपल ने किया ये काम
जब नहीं मिला एक दूसरे का साथ तो कपल ने किया ये काम
Share:

कन्नौज: देशभर में लगातार बढ़ रहे हत्याओं और आत्महत्या का मामला बढ़ता ही जा रहा है, जंहा  देखों वहां किसी न किसी की मौत की खबर सामने आ ही जाती है. और इन खबरों को सुनने के बाद लोगों के दिल और दिमाग में एक भय जैसी स्थिति बन जाती है. वहीं आज हम आपको एक ऐसी खबर देने जा रहे है, जिसे सुनने के बाद आपका दिमाग हिल जाएगा. यह केस है कन्नौज का जंहा एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे. लेकिन इनका संबंध भिन्न जाती से था. इनकी लव स्टोरी में जाति सबसे बड़ी विलेन बन गई थी जिसके चलते दोनों ने खुद को मौत के घाट उतार लिया. 

 पुलिस ने शव को कब्जे में लकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेजा है. फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर कार्रवाई में जुटी हुई है. कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे. इलसिए दोनों ने गांव के बार आम के पेड़ से लटकर फांसी लगाकर खुद की जान दे दी. पुलिस इस केस की तफ्तीश में लगी है. जंहा इस प्रेम प्रसंग की सूचना पर युवती के माता-पिता को थी. इसलिए उन्होंने अपनी बेटी की शादी कहीं और तय किया गया था. 25 नवंबर को लड़की बारात आनी थी. एक दूसरे से  अलग होता देख प्रेमी युगल परेशान हो गया और दोनों ने आत्महत्या करने का निर्णय ले लिया. 

जंहा इस बात का पता चला है कि मंगलवार तकरीबन 6 बजे जब ग्रामीण खेतों में कार्य करने के आए, तो दोनों को लटका देख वह हैरान हो गए.  ग्रामीणों ने घटना की सूचना उनके परिजनों और पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचीं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर कई तथ्य जोड़ दिए गए है.  प्रभारी इंद्रपाल सरोज ने कहा है कि प्रथम दृष्टया में  यह केस ख़ुदकुशी लग रहा है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत ही आगे की जांच की जाएगी. घटना स्थल  से पुलिस को आम के पेड़ के नीचे एक लिफाफा रखा पाया गया है. लिफाफे में मिठाई रखी थी उसको भी पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए लैब में भेजा जा चुका है. 

AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- ''चाय की नहीं किसानों के निवाले की लड़ाई है''

आधिकारिक भाषा बिल लोकसभा में हुआ पास, तो बोले अमित शाह- ''सपना सच हुआ''

कृषि बिल पर अब भी जारी है संसद में बवाल, आज उपसभापति ने तोड़ा उपवास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -