AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- ''चाय की नहीं किसानों के निवाले की लड़ाई है''
AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- ''चाय की नहीं किसानों के निवाले की लड़ाई है''
Share:

नई दिल्ली: AAP के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के नाम वीडियो संदेश भेजे जा रहे है. कृषि बिल के विरुद्ध मोर्चा खोल चुके संजय सिंह ने बोला, "देश के पीएम ने कहा कि सुबह उपसभापति हमें धरने पर चाय पिलाने आए थे. पीएम जी, इतनी बड़ी लड़ाई को छोटा मत बनाए. ये चाय पीने और पिलाने की लड़ाई नहीं है. देश के करोड़ों कृषकों के पेट और पीठ पर मारी गई लात और कृषकों के छीने गए निवाले की लड़ाई है."

संजय सिंह ने बोला, "देश का अन्नदाता करोड़ों लोगों का पेट भरते है. आपका हमारा सांसदों-मंत्रियों का पेट भरता है. कृषक के महान योगदान के सामने चाय छोटी वस्तु है." आगे बोला "विपक्ष के मित्रों ने सदन का बहिष्कार कर रहे है, हमें निलंबित करने मामले नहीं है, आप मुझे जिंदगी भर के लिए निलंबित कर दीजिए. पूरी जिंदगी निलंबित रहने को तैयार हूं, लेकिन पीएम आप कृषक भाइयों का निवाला वापस कर दीजिये. किसानों के पेट और पीठ पर छुरा मारा गया है, ऐसे में काले कानून को वापस लेकर किसानों को राहत पहुचाएं"

AAP सांसद ने बोला, "ये काला कानून बिना वोटिंग के जबरन, अलोकतांत्रिक तरह से पारित किया गया है. पीएम मोदी जी, संसद की मर्यादा का उल्लंघन किया गया है, इसे वापस करिए. देश के करोड़ों कृषकों की लड़ाई को पीएम छोटी सी चाय पर निपटा रहे हैं." संजय सिंह ने यह भी बोला, "पीएम  MSP देने की बात करते हैं. आप 2014 का भाषण भूल गए, एक वर्ष के अंदर फसल की लागत मूल्य का डेढ़ गुना दाम कृषकों को दिया जाएगा, लेकिन बीजेपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर बताया कि केंद्र सरकार किसानों को 50% मुनाफा नहीं देगी. किसानों को कितना धोखा देंगे पीएम  जी."

कृषि बिल पर अब भी जारी है संसद में बवाल, आज उपसभापति ने तोड़ा उपवास

विपक्षी पार्टी डीएमके और उसके सहयोगी दल कृषि विधेयकों को लेकर कर रहे प्रदर्शन

तमिलनाडु सरकार द्वारा राशन दुकानों को लाभ पहुंचाने के लिए लायी जा रही है ये योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -