बिग बॉस मलयालम 2 : पशनम शाजी अपनी डांसिंग सभी दिल जीत लेते है
बिग बॉस मलयालम 2 : पशनम शाजी अपनी डांसिंग सभी दिल जीत लेते है
Share:

टीवी के शो बिग बॉस मलयालम के पिछले दो एपिसोड भावनात्मक क्षणों और तर्कों से भरे थे। इसके अलावा वीना के दिल को छू लेने वाले बयान से जिसने राजिथ के विवाहित जीवन की कहानी से सभी को भावुक कर दिया गया , जिसने घर में पहला तर्क दिया, एपिसोड जीवंत थे। वही आज रात के एपिसोड के नवीनतम प्रोमो में जो ऑनलाइन सामने आया है, उसमें कुछ अलग है। वीडियो में, कॉमेडियन पासनम शाजी उर्फ सजू को एक लोकप्रिय पेप्पी नंबर पर अपने दिल को बाहर निकालते हुए देखा जा सकता है।

वही  मिमिक्री कलाकार की इस कम-ज्ञात प्रतिभा से घरवाले आश्चर्यचकित हैं।एक अन्य वीडियो में, स्टार सिंगर फेम सोमदास सेल्फ इंट्रोडक्शन टास्क के बाद आंसू बहाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ गायक अपने बच्चों के बारे में साझा करने के बाद भावुक दिखाई देता है। सोमू एक लोकप्रिय तमिल गीत भी गाते हैं, जिसमें एक पिता और बेटी के रिश्ते को दर्शाया गया है।

पिछले एपिसोड में, एक्टिविस्ट राजिथ कुमार ने उनकी शादी और उनके विवाहित जीवन में उन मुद्दों के बारे में बात की थी। उसने खुलासा किया कि कैसे उसने गर्भपात के बाद अपनी पत्नी की उपेक्षा करके अपने शब्द को अपने ससुराल में गर्व से रखा। राजिथ द्वारा घटना को सुनाए जाने के तुरंत बाद, घर के सदस्य उसे अपवित्र पति होने की आलोचना करने लगते हैं। इससे घर में बहस छिड़ जाती है और लोग राजिथ के खिलाफ टिप्पणी करने लगते हैं।

गट्टीमेला अभिनेता रक्ष ने अपने जन्मदिन पर खुद को एक शानदार कार गिफ्ट की

bigg boss kannada 7 : प्ले स्कूल में बदला बिग बॉस का घर, सभी घरवाले बने स्टूडेंट

बीबी कन्नड़ 7 : बेघर हो चुकी कंटेस्टंट चंदना और को कंटेस्टंट शाइन शेट्टी की माँ से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -