बिग बॉस मलयालम 2:मोहनलाल के कोड '11710070' के पीछे का राज़ जान हो जायेंगे हैरान
बिग बॉस मलयालम 2:मोहनलाल के कोड '11710070' के पीछे का राज़ जान हो जायेंगे हैरान
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस मलयालम होस्ट मोहनलाल को पेश एपिसोड के दौरान एक गुप्त कोड के बारे में बात करते देखा जा रहा है | परिचय के दौरान, अभिनेता ने '11710070' नंबरों का उल्लेख किया और दर्शकों से इसे याद रखने का अनुरोध किया जा रहा है । परन्तु  इसके अलावा भी बहुत कुछ ऐसा है जो आपको जानकारी में नहीं है, अभिनेता ने प्रशंसकों को उत्सुक छोड़ने वाली पहेली के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया। इस कोड के पीछे क्या रहस्य है? 

चलिए जानते है क्या है रहस्य डिकोड करते हैं ...मोहनलाल का गुप्त कोड '11710070' शो के विभिन्न पहलुओं का प्रतिनिधित्व करता है। पहला '1' बिग बॉस के घर के लिए है। इस साल ईवीपी फिल्म सिटी, चेन्नई में बिग बॉस थरवाडु (हवेली) की स्थापना की गई थी। 6000 वर्ग फीट की हवेली में सभी गृहणियों के लिए सभी आधुनिक सुविधाएं हैं। एक प्रतियोगी जो घर के नियमों को रखने में विफल रहता है, वही उसे दंडित करने के लिए जेल और कोई अलग-अलग बेडरूम इस साल के बिग बॉस के घर के दो प्रमुख जोड़ नहीं हैं। '17' उन प्रतियोगियों की संख्या को दर्शाता है जो गेम शो के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। 

इसके अलावा पिछले साल मशहूर हस्तियों ने शुरू में घर में प्रवेश किया था। '100' शो की अवधि है। प्रतियोगी, जो दर्शकों से अधिकतम वोट जीतकर 100 दिनों तक घर में रहने का प्रबंधन करता है, को विजेता के रूप में ताज पहनाया जा सकता है । '70' उन कैमरों की संख्या को दर्शाता है जो घर के अंदर रखे गए हैं। बीते साल संख्या 60 थी। संक्षेप में, कोड 11710070 निरूपित करता है - एक बिग बॉस का घर, जहां 70 कैमरों की निगरानी में 100 दिनों के लिए 17 लोग रहते हैं।

बिग बॉस मलयालम 2 : पशनम शाजी अपनी डांसिंग सभी दिल जीत लेते है

कॉमेडी स्टार्स ने मीरा अनिल को अरेंज मैरिज पर किया होस्ट, कहा-पहली नजर में प्यार पर

गट्टीमेला अभिनेता रक्ष ने अपने जन्मदिन पर खुद को एक शानदार कार गिफ्ट की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -