बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ की लाइफ स्टोरी घर में पहले तर्क को ट्रिगर करती है
बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ की लाइफ स्टोरी घर में पहले तर्क को ट्रिगर करती है
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस मलयालम 2 का नवीनतम एपिसोड आर्य और वीना के बीच देर रात की बातचीत से शुरू होता है। इस जोड़ी को आगामी नामांकन प्रक्रिया के बारे में चर्चा करते हुए देखा गया है। अभिनेत्री  वीना कहती है कि उसे उसी की चिंता है। वही  दिन 3 एक लोकप्रिय मलयालम गीत के साथ शुरू होता है और घर के सदस्य डांस मूव्स के साथ बीट का आनंद लेते हुए देखे जाते हैं।दोपहर में, सोमदास के गीतों को सुनकर, डाइनिंग एरिया में गृहणियों को देखा जाता है। स्टार सिंगर प्रसिद्धि एक भावनात्मक गीत जो एक पिता और उसकी बेटी के बीच प्यार का चित्रण है गाती है। 

इसके अलावा गीत के तुरंत बाद, गायक अपनी छोटी बेटी के बारे में भावुक सोच जाता है और कहता है कि यह उसका पसंदीदा गीत है। आर्य, जो आंसू बहाने वाला भी दिखाई देता है, का कहना है कि यह गाना उनके सभी बच्चों के लिए एक समर्पण है। बाद में, राजिथ ने अपनी यात्रा सबको सुनाई। एक्टिविस्ट अपनी शादी और अपने विवाहित जीवन में जिन मुद्दों का सामना करता था, उसके बारे में बात करता है। वह साझा करता है कि कैसे उसने गर्व के साथ अपने ससुराल वालों को अपनी पत्नी की उपेक्षा करने के लिए अपनी बात रखी जो गर्भपात से गुजरती थी। 

इस घटना के बारे में बताने के तुरंत बाद, हाउसमेट्स ने उन्हें एक अव्यवस्थित पति होने के लिए आलोचना करना शुरू कर दिया जा सकता है । इससे घर में बहस छिड़ जाती है और लोग राजिथ के खिलाफ टिप्पणी करने लगते हैं। सभी नकारात्मक प्रतिक्रियाओं को सुनकर, राजिथ ने आरोप लगाया कि यह उस पर एक 'सुनियोजित हमला' है। बाद में, व्याख्याता को केवल गृहणियों के बारे में सोचते हुए देखा जाता है। वह बताता है कि यह दुखद है कि किसी ने भी अपने हिस्से से सोचने की जहमत नहीं उठाई। रात में, राजिथ अलीना के पास जाता है और उससे तर्क के लिए माफी माँगता है।

गट्टीमेला अभिनेता रक्ष ने अपने जन्मदिन पर खुद को एक शानदार कार गिफ्ट की

bigg boss kannada 7 : प्ले स्कूल में बदला बिग बॉस का घर, सभी घरवाले बने स्टूडेंट

बीबी कन्नड़ 7 : बेघर हो चुकी कंटेस्टंट चंदना और को कंटेस्टंट शाइन शेट्टी की माँ से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -