कन्नड़ फिल्म
कन्नड़ फिल्म "किचु" को मिल रहा है दर्शकों का अच्छा रिस्पोन्स
Share:

इस सप्ताह के अंत में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म "किचु" को दर्शकों का अच्छा रिस्पोन्स मिलने के साथ ही यह फिल्म अब तक बहुत अच्छा कारोबार कर रही है. इस फिल्म के लिए आप कह सकते हैं कि यह सप्ताह की सबसे बड़ी रिलीज है जिसे अच्छी संख्या में दर्शकों द्वारा देखा जा रहा है. इस फिल्म को देखकर बहार आये लोगो से फिल्म का सकारात्मक रिव्यु मिल रहा है. 

ट्रेड एक्सपर्ट्स की माने तो यह फिल्म धीरे ही सही पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने वाली साबित होगी और निमार्ताओं को अच्छा पैसा कमाकर देगी. बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले दिनों में फिल्म से अच्छे रुपये की उम्मीद की जा रही हैं. फिल्म की म्यूजिक एवरेज है पर फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है जो इस फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छा सौदा होगा. इसके अलावा फिल्म कहानी और स्क्रीनप्ले पर अच्छा काम किया गया है . अगर आप इस फिल्म को देखने का मन बना रहे है तो यह फिल्म आपके लिए पैसा वसूल साबित होगी.

फिल्म की कहानी सूरी और नंदिनी की है, जो बचपन से एक-दूसरे से प्यार करते है. फिल्म में दोनों ही कलाकार गूंगे व बहरे के किरदार में है और शादी करना चाहते है पर नंदिनी के पिता इस शादी के खिलाफ है, फिर भी दोनों शादी कर लेते है.इसी बीच सूरी, जो एक प्रकृति प्रेमी है वह प्रचलित वनों की कटाई के खिलाफ लड़ने की कोशिश करता है लेकिन उसे पता चलता है इस काम में सिस्टम के ही कुछ समाज विरोधी तत्व धमिल है जो पुरुषों के माध्यम से इस काम को अंजाम दे रहे है.

चीन के बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'बाहुबली 2'

जल्द ही होगा फिल्म RAID का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

बॉक्स ऑफिस पर इंफिनिटी वॉर ने 102 नॉट आउट को दी दमदार पटकनी

सेट पर जब मृत से पड़े थे अमिताभ बच्चन

विदेशो में अपनी धाक जमाये बैठी हुई हैं महेश बाबू की फिल्म ''भारत अने नेनू''

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -