Share:
सेट पर जब मृत से पड़े थे अमिताभ बच्चन
सेट पर जब मृत से पड़े थे अमिताभ बच्चन

इन दिनों बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म '102 नॉट आउट' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.  इस फिल्म में 27 साल बाद  अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर जोड़ी परदे पर नज़र आई है. इस फिल्म में जहाँ अमिताभ बच्चन 102 साल के उम्रदराज पिता का किरदार निभा रहे हैं वो वहीं ऋषि कपूर उनके 75 के वृद्ध बेटे के रूप में नज़र आएं हैं. फिल्म के प्रमोशन में बॉलीवुड के दोनों दिग्गज जुटे हुए हैं. हाल ही फिल्म के प्रमोशन के फिल्म के निर्देशक उमेश शुक्ला ने फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक मजेदार वाकिया सुनाया. 

उमेश ने बिग बी के अभिनय की काफी तारीफ की उन्होंने कहा कि वो अपने किरदार में इतने खो जाते हैं कि एक सीन की शूटिंग के दौरान तो हम लोग डर की गए. इस एक सीन में बिग बी सोए हुए होते हैं और चिंटू जी को उन्हें बस कुछ सूचना देकर बाहर चले जाना होता है. चिंटू जी आए और डायलॉग बोलकर वे चले गए. 'मैंने भी कट बोला, मगर बिग बी सोए ही रह गए। 15 मिनट बाद भी वे नहीं उठे तो सब डर गए थे. उनके पास जाकर उठाया तो उन्होंने कहा कि यार नींद आ गई थी सच में. ऐसा इसलिए हुआ कि सेट उन्हें असल में घर जैसा ही लगने लगा था.

उमेश ने आगे बताया कि दोनों ही अभिनेता काफी मंझे हुए हैं और किरदार में जाने में उन्हें ज्यादा वक़्त नहीं लगता. वहीं दोनों के मेकअप पर उमेश ने कहा कि हाँ , मेकअप में जरूर ढाई घंटे लगा करते थे और इस दौरान बिग गाना सुनते थे. 

बायोपिक 'सूरमा' की प्रोडूसर है ये अभिनेत्री

शादी के पहले भी कई बार लहंगे में नजर आ चुकी हैं सोनम कपूर

ट्विटर नंबर बढ़ाने के लिए बिग बी ने की अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -