हिना खान के बाद इस एक्ट्रेस ने लगाई 'बेशरम रंग' पर आग, वायरल हुआ डांस VIDEO
हिना खान के बाद इस एक्ट्रेस ने लगाई 'बेशरम रंग' पर आग, वायरल हुआ डांस VIDEO
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एवं एक्टर शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) का पहला गाना बेशरम रंग (Besharam Rang) का खुमार दर्शकों पर चढ़ गया है। एक तरफ जहां ये गाना विवादों में आ गया है तो दूसरी तरफ ट्रेंड भी कर रहा है। ऐसे में आम लोगों से लेकर स्टार्स तक की इस पर प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। इस बीच स्टार्स ने इस पर इंस्टाग्राम रील्स बनानी आरम्भ कर दी हैं, जिस में अब हिना खान के बाद सुपर क्यूट कनिका मान (Kanika Mann) का डांस वीडियो सामने आया है।

कनिका मान का वीडियो बहुत खास है, जिसे प्रशंसक पसंद कर रहे हैं। कनिका बर्फ के बीच में बेशरम रंग पर सेक्सी डांस मूव्स दिखा रही हैं। जो उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है। कनिका का ये वीडियो वायरल हो रहा है और प्रशंसक उनके इस डांस पैशन और हॉट अंदाज की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं कनिका के एक्सप्रेशन्स पर भी प्रशंसा प्यार लुटा रहे हैं।

पठान के गाने बेशरम रंग की रिलीज के पश्चात् से ही #BoycottPathaan, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। इस ट्रेंड का विशेष कारण है गाने में दीपिका पादुकोण का ऑरेंज ड्रेस और शाहरुख खान की ग्रीन शर्ट। ऑरेंज और ग्रीन को धर्मों से जोड़कर कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने कमेंट किया है। दीपिका और शाहरुख के हाथों के जेश्चर पर भी सवाल उठ रहे हैं, जहां वो सलाम करते नजर आते हैं। इसके अतिरिक्त शाहरुख और दीपका के पुराने मुद्दों पर भी ट्वीट्स हो रहे हैं, जिस में दीपिका का जेएनयू विवाद भी सम्मिलित है।

बर्थडे पर पति संग रोमांटिक हुई दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर किया VIDEO

आपने नहीं देखा होगा 'साउथ की सनी लियोन' का ये अंदाज, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

उर्फी जावेद को मिली बलात्कार और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -