सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'मिशन मजनू' का फर्स्ट लुक आया सामने, ये होगी कहानी
सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'मिशन मजनू' का फर्स्ट लुक आया सामने, ये होगी कहानी
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आगामी मूवी 'मिशन मजनू' की घोषणा कर दी है, जिसमें वो एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए बताया है कि इसमें उनके साथ दक्षिण एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। फिल्म 'मिशन मजनू' को फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला बनाएंगे। 

वही यदि फिल्म के पोस्टर की बात की जाए तो इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा रेट्रो अवतार में नजर आ रहे हैं तथा उनके हाथ में बंदूक है। उनका अवतार बहुत स्टाइलिश लग रहा है तथा सिद्धार्थ के पीछे बिल्डिंगों में आग लगी हुई है। फिल्म 'मिशन मजनू' के पोस्ट पर लिखा हुआ है, 'भारत के सबसे बड़े कोवर्ट ऑपरेशन की अनकही कहानी।' अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पोस्ट को प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए लिखा है, 'दुश्मन की हदों में हमारी इंटेलीजेंस एजेंसी द्वारा अंजाम दिया गया सबसे भयंकर कोवर्ट ऑपरेशन। मिशन मजनू का फ़र्स्ट लुक लॉन्च है।' 

वही सिद्धार्थ फिल्म के बारे में बात करते हुए फिल्ममेकर रोनी स्क्रूवाला बोलते हैं, "ऐसे कई हीरो हैं जिन्होंने पर्दे के पीछे कार्य किया हैं, जिसेस हमारे देश को आतंकवादियों तथा दुष्ट देशों से सुरक्षित रखा जा सके। उनका काम अक्सर अनदेखा किया जाता है तथा मिशन मजनू उनके बलिदान तथा प्रयत्नों को सबसे आगे लाने का एक अथक प्रयास है। मिशन मजनू एक रोमांचकारी स्टोरी को दिखाएगा जो रॉ के इतिहास में सबसे साहसी तथा दुस्साहसी कार्य करनेवालों के बारे में है।” 

"अब दिल तो हैपी है जी" फेम एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर ने रोल के बदले रखी थी साथ सोने की शर्त

रणबीर संग शादी की खबरों पर आलिया भट्ट ने दिया बड़ा बयान, बताया कब करेगी शादी

विवादों में घिरी 'गंगूबाई काठियावाड़ी', गंगूबाई के परिवार ने किया मुकदमा दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -