ऋषि सुनक से मिलने पहुंची कनिका कपूर, कही ये बात
ऋषि सुनक से मिलने पहुंची कनिका कपूर, कही ये बात
Share:

भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) के ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने को लेकर उन्हें दुनियाभर से बधाई संदेश प्राप्त हो रहे हैं। विशेष रूप से भारतीय इस बात को लेकर बेहद खुश एवं उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री को उनकी इस कामयाबी के लिए बधाई दी है। यही नहीं ऋषि सुनक को लेकर इंडस्ट्री स्टार्स की सबसे विशेष पोस्ट बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने साझा की है। कनिका ने ऋषि सुनक के साथ मुलाकात की एक फोटो साझा की है। 

वही लंदन में फेयरमोंट विंडसर पार्क में चौथे वार्षिक यूके-इंडिया अवार्ड्स वीआईपी इवेंट आयोजित किया गया। इस इवेंट के गेस्ट ऑफ ऑनर, यूके के चांसलर ऑफ द एक्सचेकर, ऋषि सनक थे। इस आयोजन में यूके-इंडिया के सांस्कृतिक संबंधों में योगदान के लिए बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर को स्पेशल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। वह इस इवेंट में उपस्थित थीं तथा इस विशेष अवसर पर उन्हें ऋषि सनक से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ। 

इंस्टाग्राम पर कनिका ने ऋषि सुनक के साथ अपनी विशेष फोटोज साझा की हैं। फोटोज में उन्हें प्रधानमंत्री के साथ चर्चा करते हुए देखा जा सकता है। कनिका ने इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक संग दो फोटोज साझा की हैं, जिनमें से एक में वह ऋषि सुनक कनिका कपूर संग फोटो पोज दे रहे तथा दूसरी फोटो में वे आपस में चर्चा करते देखे जा सकते हैं। कनिका ने इस विशेष इवेंट की फोटोज पोस्ट करने हुए लिखा, ‘ब्रिटेन के मुख्यमंत्री ऋषि सुनक से मिलना गर्व की बात थी। बता दें यूके-इंडिया अवार्ड्स यूके-हेडक्वर्ट्स इंडिया ग्लोबल फोरम (IGF) द्वारा उन सभी कंपनियों, संगठनों एवं शख्सियतों को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया जाता है, जो यूके-इंडिया पार्टनरशिप को सभी इलाकों में कामयाब बनाने की कोशिश में अपना योगदान देते हैं। 

दूसरी महिला संग रंगे हाथ पकड़े गया ये मशहूर स्टार, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए चढ़ा दी कार

बॉलीवुड जगत में पसरा मातम, इस मशहूर स्टार ने दुनिया को कहा अलविदा

आयुष की बर्थडे पार्टी में आई कंगना हो गई ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -