बॉयफ्रेंड बना फोटोग्राफर, आलिया ने शेयर की तस्वीर
बॉयफ्रेंड बना फोटोग्राफर, आलिया ने शेयर की तस्वीर
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा आलिया भट्ट भी घर में समय बिता रही हैं. इसके साथ ही अपने आप को कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानियां बरत रही हैं और किताबों के सहारे अपनी छुट्टियां बिता रही हैं. इसके साथ ही  शुक्रवार को आलिया ने अपना एक खूबसूरत फोटो साझा किया, वहीं जिसमें वे डूबते सूरज को निहार रही हैं. इसके साथ ही इस फोटो को साझा करते हुए आलिया ने लिखा, 'घर पर रहो और डूबते सूरज को देखो. #stayhomestaysafe.' इसमें खास बात आलिया का रणबीर कपूर को फोटो क्रेडिट देना था . इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'मेरे ऑल टाइम फैवरेट फोटोग्राफर आर के को इसका क्रेडिट.'आलिया फोटो खींचे और बहन शाहीन भट्ट कुछ ना कहें ऐसा तो हो नहीं सकता.इसके साथ ही  शाहीन ने झट से कमेन्ट कर लिखा, 'तो वो बस हमारी ही बुरी तस्वीरें खींचता है फिर.'

वहीं आलिया की दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर ने लिखा, 'मैं अपने बॉयफ्रेंड को तुम्हारे बॉयफ्रेंड जैसा बनने की ट्रेनिंग दे रही हूं.' इसके साथ ही रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी कमेन्ट कर अपना प्यार दिखाया था . उन्होंने आलिया की फोटो पर हार्ट इमोजी साझा किया था | आपकी जानकारी के लिए 'बता दें कि कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने कोरोना वायरस से बचने और सावधानी बरतने की सीख देने के लिए एक वीडियो साझा किया था. वहीं इस जागरूकता अभियान वाले वीडियो को महाराष्ट्र सरकार ने जारी किया है. वहीं वीडियो में अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, अक्षय कुमार और अजय देवगन संग अन्य सितारे हैं.

इसके साथ ही आलिया और रणबीर के बारे में बात की जाए तो ये दोनों साथ मिलकर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं. वहीं इसी फिल्म के सेट्स पर दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ है . इसके अलावा आलिया, रणबीर के लिए अपने प्यार को कई बार बयां कर चुकी हैं तो वहीं रणबीर कपूर ने भी इंटरव्यू में आलिया संग अपने रिश्ते पर बात की है. इसके साथ ही इस जोड़ी को अक्सर साथ में समय बिताते और अवॉर्ड्स या फंक्शन में साथ जाते देखा जाता है.इसके अलावा खास बात ये है कि रणबीर कपूर हमेशा से आलिया भट्ट का क्रश थे. वहीं कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि ये जोड़ी दिसम्बर 2020 में शादी करने वाली है. ऐसा माना जा रहा था कि शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. वहीं आलिया भट्ट को रणबीर के घरवाले बहुत पसंद करते हैं. वे अक्सर कपूर परिवार साथ समय बिताती भी नजर आती हैं. रणबीर की मां नीतू और आलिया का रिश्ता बहुत गहरा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ये अभिनेता बन चुके हैं भगत सिंह, जानिये इनके नाम

कनिका पर भड़के कवि कुमार विश्वास, कहा- 'इन जाहिलों का क्या करें?'

कोरोना के चलते जबरन में ट्रोल हुईं सोनाक्षी, दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -