अपनी मां से नहीं मिले अनुपम, किया वीडियो कॉल
अपनी मां से नहीं मिले अनुपम, किया वीडियो कॉल
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने  एक्टर अनुपम खेर अपनी मां से कितने क्लोज हैं ये तो सभी जानते हैं. वहीं वो अपनी मां दुलारी के साथ कई वीडियो पोस्ट करते रहते हैं.इसके साथ ही अब अनुपम ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मां-बेटे का प्यार साफ झलक रहा है. इसके साथ ही पास होते हुए दूर होने तड़प भी आप वीडियो में देख सकते हैं. असल में , कोरोना वायरस के चलते एहतियातन लोग खुद को आइसोलेट कर रहे हैं. इसके साथ ही अनुपम खेर ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है. वहीं शुक्रवार को अमेरिका से लौटने के बाद उन्होंने प्रि‍कॉशन के लिए खुद को आइसोलेट कर लिया. 

परन्तु भारत आने के बाद भी वो अपनी मां से नहीं मिले. इससे उनकी मां थोड़ा नाराज हो गईं. इसके साथ ही अनुपम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने भाई और अपनी मां से वीडियो कॉल करते दिख रहे हैं. इसके साथ ही अनुपम खेर ने वीडियो ट्वीट कर लिखा- सावधानी बरतते हुए मैंने ये निश्चित किया की मैं मां के पास नहीं जाऊंगा. वहीं मैंने जब उनसे वीडियो कॉल की तो शुरू में तो वो गुस्सा हुईं. परन्तु जल्दी ही वो समझ गईं कि इस दूरी की जरूरत क्या है. मां और बेटे की इस दूरी में हम दोनों को ही बुरा लग रहा है. पर क्या करे ? आजकल के माहौल में ये जरूरी है! #DulariiRocks...Always.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें अनुपम खेर अपनी अपकमिंग टीवी सीरीज 'न्यू एम्स्टर्डम' की शूटिंग के लिए बीते कुछ हफ्तों से न्यूयॉर्क में थे. कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग रोक दी गई है. इसके साथ ही इसी वजह से वो भारत वापस आ गए. यहां आकर अनुपम ने बताया कि 'मैं बस अभी आया हूं और एयरपोर्ट पर टेस्ट भी करवाया जहां मुझे क्लीन चिट दिया गया है . परन्तु मैं घर पर ही रहकर सेल्फ-आइसोलेशन में रहूंगा'.

 

Sun Le Saathiya Review: आईएएस पवन कुमार के गाने ने उड़ाए होश

इन अभिनेत्रियों ने तोड़ी बरसों पुरानी परंपरा

ये अभिनेता बन चुके हैं भगत सिंह, जानिये इनके नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -