कोरोना नेगेटिव आई कनिका कपूर की छठवीं रिपोर्ट, मिली अस्पताल से छुट्टी

इस समय एक से बढ़कर एक कोरोना के मामले सामने आते जा रहे हैं और हर कोई इससे डरा हुआ है. ऐसे में कई सेलेब्स भी हैं जो इससे डरकर घरों में कैद हैं. ऐसे में बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर कनिका तो इसकी चपेट में हैं लेकिन अब उनके फैंस के लिए अच्छी खबर आई है. जी हाँ, हाल ही में सामने आई एक जानकारी के मुताबिक कनिका कपूर की छठवीं कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि काफी समय कनिका की जांच की जा रही थी और वह बार बार कोरोना पॉजिटिव पाईं जा रहीं थीं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ.

वहीं मिली जानकारी के तहत संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (SGPGIMS) लखनऊ से कोरोना के छठे टेस्ट के निगेटिव आने के बाद कनिका कपूर को डिस्चार्ज कर दिया गया है. आप सभी जानते ही होंगे 20 मार्च को कोरोना का संक्रमण पॉजिटिव आने के बाद से उनका इलाज लखनऊ के पीजीआई में चल रहा था. वहीं इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दी थी. उसके बाद में किसी वजह से खुद कनिका ने अपना वो पोस्ट डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक वो पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था.

ऐसे में खबर यह भी थी कि कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित होने के बाद कुछ पार्टीज में शामिल होने के कारण उनके कई फैंस उनसे नाराज नजर आए थे. इस दौरान एक पक्ष कनिका को ट्रोल कर रहा था तो वहीं सोनम कपूर जैसे कुछ सितारे कनिका के पक्ष में नजर आए थे. आपको बता दें कि कनिका ने पंजाबी इंडस्ट्री के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी कई हिट गाने दिए हैं जो आपने सुने ही होंगे.

मशाल पकड़कर लोगों ने लगाए 'कोरोना गो बैक' के नारे, भड़के इस एक्टर ने लगा दी क्लास

कनिका के बाद इस बॉलीवुड स्टार की बेटी को हुआ कोरोना, क्वारेंटाइन में है परिवार

अब अमिताभ ने की एक नयी पहल, एक लाख लोगों को महीने भर मुफ्त मिलेगा राशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -