मशाल पकड़कर लोगों ने लगाए 'कोरोना गो बैक' के नारे, भड़के इस एक्टर ने लगा दी क्लास
मशाल पकड़कर लोगों ने लगाए 'कोरोना गो बैक' के नारे, भड़के इस एक्टर ने लगा दी क्लास
Share:

इस समय कोरोना वायरस का खतरा चारो तरफ फैला हुआ है लोग अपने अपने घरों में कैद हैं. इस समय पूरा भारत कोरोना से जंग लड़ रहा है और ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद बीते रविवार रात 9 बजे एक अनोखा नजारा देखने को मिला है. जी हाँ, बीते रात 9 बजे पीएम की अपील के बाद लोगों ने अपने घरों की लाइट बंद कर दी थी और घर के बाहर और बालकनी और छतों आदि पर लोगों ने दीया, मोबाइल की टार्च आदि जलाई. इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते है.

 

आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में कुछ लोग मशाल पकड़कर गो बैक का नारा लगाते दिखाई दे रहे हैं और इस वीडियो को बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने शेयर किया है. जी दरसल इस वीडियो को इस समय तेजी से वायरल होते हुए देखा जा सकता है. वहीं खुद रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है, "इतने सारे मूर्खों के साथ देश की रक्षा करना आसान नहीं है.''

आप देख सकते हैं इस वीडियो में लोग कहते नजर आ रहे हैं, "गो बैक गो बैक, चाइना वायरस गो बैक." अब रणवीर के इस वीडियो पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और लोग तरह तरह के कमेंट्स करने में लगे हुए हैं. वैसे आपको तो पता ही होगा पीएम मोदी ने बीते दिन लोगों से दीये, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने का आग्रह किया था तो वहीं कुछ लोग पटाखे फोड़ते भी नजर आए थे. इस पर भी बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स ने आपत्ति जताई, साथ ही लोगों को फटकार भी लगाई कि यह दिवाली नहीं है.

कनिका के बाद इस बॉलीवुड स्टार की बेटी को हुआ कोरोना, क्वारेंटाइन में है परिवार

लेट-लेटकर पोछा लगाते हुए नजर आई शक्ति मोहन, बहन ने रिकॉर्ड किया वीडियो

किसी ने दीया तो किसी ने कैंडल जलाकर किया पीएम मोदी का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -