कोरोना से पहले इन विवादों में पड़ चुकी है कनिका कपूर
कोरोना से पहले इन विवादों में पड़ चुकी है कनिका कपूर
Share:

हिंदी सिनेमा के जानी मानी सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. इसके साथ ही कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने का जब से खुलासा हुआ है तभी से टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक पर उनके खूब चर्चे हो रहे हैं. इसके अलावा जहां उनके साथी कलाकार चिंता जता रहे हैं | वहीं जनता कनिका से नाराज है. कनिका का कोरोना विवाद शुक्रवार सुबह से शुरू हुआ है और थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. परन्तु ये पहली बात नहीं है जब कनिका कपूर के नाम कोई विवाद शुरू हुआ हो. वहीं इससे पहले भी कनिका, विवादों में रह चुकी हैं. चलिए आपको इनके बारे में बताते हैं| इसके साथ ही बेबी डॉल गाने की सिंगर कनिका कपूर पर सिंगर Dr. Zeus ने उनका काम चुराने की कोशिश का आरोप लगाया था. वहीं इसपर कनिका ने Dr.Zeus को सोशल मीडिया पर झूठे आरोप लगाने के लिए ट्रोल कर दिया था.

इसके साथ ही 18 साल की उम्र में ही कनिका कपूर ने शादी कर ली थी. फ़िलहाल  ये शादी सफल नहीं रही. कनिका ने 34 की उम्र में पति से तलाक लिया और अपनी खराब शादी का खुलासा किया था. वहीं उन्होंने बताया था कि वो कैसे बिना पैसों के थीं और उनके तीनों बच्चों की जिम्मेदारी उनके सिर थी. इसके साथ ही इतना ही नहीं कनिका के बच्चों को स्कूल से निकाल दिया गया था क्योंकि उनकी फीस नहीं भरी गई थी. तलाक के समय वकीलों से भी कनिका ने काफी परेशानियां झेली थीं. इसके साथ ही रिपोर्ट के अनुसार कनिका, शोभा डे के बेटे आदित्य किलाचंद को डेट कर रही थीं. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जो इस बात का सबूत थीं. वहीं इसे लेकर कनिका का नाम खूब सुर्खियों में रहा था. 

वहीं इतना ही नहीं कनिका के एक इवेंट मैनेजर के साथ चीटिंग करने की खबर भी सामने आई थी. इसके साथ ही उन्होंने इवेंट मैनेजर से इवेंट का हिस्सा बनने का वादा किया था, परन्तु आखिरी समय में कनिका वहां नहीं पहुंची. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कनिका कपूर को कोरोना वायरस से पीड़ित पाया गया है और वे आइसोलेशन में हैं. वहीं विवाद की शुरुआत तब हुई जब ये बात सामने आई कि कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत वापस आई थीं परन्तु उन्होंने एयरपोर्ट पर अपना चेकअप नहीं करवाया और स्टाफ को चकमा देकर निकल गईं. वहीं इसके बाद कनिका कपूर ने लखनऊ में कुछ नामी हस्तियों के साथ पार्टी की.इसके साथ ही कनिका के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उनसे मिलने वाले सभी लोगों की जांच हो रही है. 

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल टिक टॉक पर मचा रही है धमाल, देखिये तस्वीरें

अपनी मां से नहीं मिले अनुपम, किया वीडियो कॉल

बॉयफ्रेंड बना फोटोग्राफर, आलिया ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -