रेप की धमकी देने वालों को फॉलो करते हैं मोदी: कांग्रेस
रेप की धमकी देने वालों को फॉलो करते हैं मोदी: कांग्रेस
Share:

बेंगलुरु: आगामी कर्नाटक चुनावों को देखते हुए राजनीतिक गहमा-गहमी तेज़ हो गई है, सभी पार्टियां अपने अपने उम्मीदवारों के लिए जनता को रिझाने का प्रयास कर रही है. ऐसे में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जोरों पर है. अभी हाल ही में कर्नाटक चुनाव एक निजी चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में देश कि दो बड़ी पार्टियों के प्रतिनिधीयों के बीच तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली. दरअसल, इस कार्यक्रम में कांग्रेस सोशल मीडिया की हेड दिव्या स्पंदना और बीजेपी आईटी हेड अमित मालवीय ने शिरकत की थी.

जहां स्पंदना और अमित ने अपनी-अपनी पार्टी का बचाव करते हुए एक-दूसरे पर कड़े हमले भी किए. कांग्रेस की ओर से स्पंदना ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर ऐसे लोगों को फॉलो करते हैं जो अन्य को ट्रोल करते हैं और रेप की धमकियां देते हैं. अमित मालवीय ने इसका जवाब देते हुए कहा कि पीएम किसी का कैरेक्टर सर्टिफिकेट देखकर ट्विटर पर फॉलो नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति किसी के खिलाफ गलत बयान दे, इससे ट्विटर पर उसे फॉलो करने वाले का कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने बताया कि ट्विटर पर तो पीएम अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी को भी फॉलो करते हैं लेकिन असल जीवन में ऐसा नहीं है.

कांग्रेस प्रतिनिधी स्पंदना ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर व्यंग्य करते हुए कहा कि कर्नाटक चुनाव तो कांग्रेस ही जीत रही है और इसमें अमित शाह के उलटे सीधे बयानों ने कांग्रेस की मदद की है. कांग्रेस सोशल मीडिया हेड स्पंदना ने कहा कि पहले उनपर महिला होने की वजह से सवाल उठाए जाते थे, कहा जाता था कि यह महिला है, अभिनेत्री है, राजनीति के बारे में क्या जानती होगी लेकिन राहुल गांधी के नेतृत्व ने उनकी इन चुनौतियों को दूर किया जिससे वह आज कांग्रेस के लिए काम कर रही हैं.

भाजपा ने कांग्रेस पर लगाया कुकर बांटने का आरोप

मैंने भी बीफ खाया है- बीजेपी सांसद

सीएम योगी का दीवाना,पढ़ता है योगी चालीसा, करता है पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -