भाजपा ने कांग्रेस पर लगाया कुकर बांटने का आरोप
भाजपा ने कांग्रेस पर लगाया कुकर बांटने का आरोप
Share:

जैसे - जैसे कर्नाटक में चुनाव के दिन नजदीक आते जा रहे हैं , वैसे -वैसे राजनीतिक पारा गर्म होता जा रहा है. मतदाताओं को लुभाने के के लिए नित नए हथकंडे अपनाए जा रहे हैं.बीजेपी की शिकायत पर कर्नाटक पुलिस ने कांग्रेस नेताओं की फोटो छपे प्रेशर कुकर से भरा एक ट्रक शनिवार को जब्त किया.

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक पुलिस ने बेलागवी से ट्रक को बरामद कर चुनाव आयोग को सौंप दिया है.बता दें कि इन कुकर बॉक्स पर कांग्रेस नेता और राज्य महिला कांग्रेस सेल की अध्यक्ष लक्ष्मी हेबलकर की फोटो छपी हुई थी. इसा मामले में भाजपा नेता अनिल बेनेक ने दावा किया है, कि उन्होंने इस ट्रक को उन्होंने ही रोका था और इसकी सूचना चुनाव आयोग के अधिकारियों को दी थी. उनका आरोप है कि चुनाव अधिकारियों ने आने में विलम्ब कर दिया. जबकि दूसरी ओर कांग्रेस नेता के भाई चेन्नाराज का कहना है कि बरामद किए गए कुकर उनकी फैक्टरी के हैं, जिन्हें चुनाव अधिकारी और पुलिस ने जब्त किया.

बता दें कि कर्नाटक में चुनावों को लेकर राजनीतिक पारा गर्म है और दोनों पार्टियां एक दूसरे पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगा रही हैं. स्मरण रहे कि में 224 सीटों पर 12 मई को वोट डाले जाएंगे. वहीं चुनाव के नतीजे 15 मई को आएंगे. इस राज्य को फतह करने के लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है.

यह भी देखें

अमित शाह कल फिर कर्नाटक के दौरे पर

भाजपा छीन रही है जीएसटी और नोटबंदी के तहत लोगों का पैसा- राहुल गांधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -