रोज गोमूत्र पीते हैं अक्षय कुमार, किया वजह का खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार आए दिन अपनी फिल्मों के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं और वह हर दिन अपने बेहतरीन अंदाज से सबका दिल भी जीत लेते हैं. अब हाल ही में उन्होंने चौकाने वाला खुलासा किया है. जी दरअसल उन्होंने बताया कि वह हर रोज गोमूत्र का सेवन करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

जी हाँ, वहीँ इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा ऐसा वह आयुर्वेदिक कारणों से करते हैं. आप सभी को बता दें कि इस समय अक्षय हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भूपती के साथ स्कॉटलैंड में अपनी अगली फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान 'इन टू द वाइल्ड' के अपने विशेष एपिसोड को लेकर उत्साहित अक्षय ने एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ बात की. इस दौरान दोनों ने जंगल के सफर की कुछ चुनौतियों पर बात की. वहीँ इस दौरान जब हुमा ने उनसे यह पूछा कि वह शो पर हाथी के गोबर से बनी चाय को पीने के लिए खुद को किस तरह से मनाया, तो इस पर अक्षय ने कहा, "मैं चिंतित नहीं था. मैं काफी ज्यादा रोमांचित था. मैं आयुर्वेदिक कारणों की वजह से हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, तो मेरे लिए ऐसा करना मुश्किल नहीं था."

जी दरअसल अक्षय ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में एक बेहतरीन सफर पर गए थे, जहां 'इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स' के एक एपिसोड की शूटिंग की गई. वैसे इसे आज यानी 11 सितंबर को डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित किया जाने वाला है.

राहुल गाँधी का सरकार पर तंज- चीन ने हड़पी हमारी जमीन, क्या ये भी 'एक्ट ऑफ़ गॉड'

मुंबई आकर कंगना ने नहीं की अपनी मां से बात, बोली- 'उनका चेतावनी भरा चेहरा...'

सामना में शिवसेना ने कंगना को बताया नशेड़ी, कहा- 'राजपूत वोट पाने के लिए...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -