सोनम को कंगना ने बताया स्मॉल टाइम ड्रगी, कही यह बात
सोनम को कंगना ने बताया स्मॉल टाइम ड्रगी, कही यह बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय सबसे अधिक चर्चाओं में हैं. वह इन दिनों महाराष्ट्र सरकार से जुबानी जंग लड़ रहीं हैं और इस जंग का माध्यम ट्विटर कहा जा सकता है. इस समय कंगना ट्विटर पर लगातार ट्वीट्स कर सभी को हैरान कर रहीं हैं. वैसे इस बीच उनकी जंग फिल्म इंडस्ट्री में उनके सहकर्मियों के साथ भी जारी है. अब हाल ही में कंगना ने अभिनेत्री सोनम कपूर पर निशाना साधा है, क्योंकि वह सुशांत मामले में आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को अपना समर्थन दे रही हैं.

अब कंगना ने उन्हें 'स्मॉल टाइम ड्रगी' कहकर बुलाया है. आप देख सकते हैं कंगना ने अपने ट्विटर अकांउट से एक ट्वीट करते हुए लिखा है, "माफिया बिंबो ने अचानक मेरे घर की त्रासदी के माध्यम से रिया जी के लिए न्याय मांगना शुरू कर दिया है. मेरी लड़ाई लोगों के लिए है. मेरे संघर्षो की तुलना किसी स्मॉल टाइम ड्रगी से न करें, जो अपने दम पर स्टार बने शख्स के टुकड़ों पर पल रही थी. ऐसा करना बंद करें." जी दरअसल, बीएमसी द्वारा अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए कंगना के दफ्तर को नुकसान पहुंचाए जाने के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोनम ने लिखा था, "आंख के बदले आंख से तो पूरी दुनिया अंधी ही हो जाएगी."

सोनम के इसी ट्वीट को देख कंगना को गुस्सा आ गया और उन्होंने बाकायदा ट्वीट कर सोनम को जवाब दिया. वैसे सोनम के बारे में बात करें तो उन्होंने अभिनेत्री दीया मिर्जा के एक ट्वीट पर अपना यह कमेंट कर दिया था कि, "कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की निंदा करती हूं. रिया के खिलाफ उत्पीड़न और दुर्व्यवहार की निंदा करती हूं. मैं यहां किसी का पक्ष नहीं ले रही हूं, जो सही है उस पर अपनी बात रख रही हूं. याद रखें कि ऐसा आपके साथ भी हो सकता है."

गुजरात में तबाही मचा रहा कोरोना, इतने नए केस आए सामने

रोज गोमूत्र पीते हैं अक्षय कुमार, किया वजह का खुलासा

राहुल गाँधी का सरकार पर तंज- चीन ने हड़पी हमारी जमीन, क्या ये भी 'एक्ट ऑफ़ गॉड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -