सुशांत की याद में भूमि ने लिखी कविता
सुशांत की याद में भूमि ने लिखी कविता
Share:

सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो चुका है और उनके निधन के बाद से कई स्टार्स सदमे में हैं. हाल ही में भूमि पेडनेकर ने एक पोस्ट किया है. जी दरअसल भूमि ने एक कविता के जरिए बताया है कि सुशांत को किताबों, अंतरिक्ष और म्यूजिक से कितना प्यार था, साथ ही वे कैसे इस प्यार को दूसरों के साथ बांटते भी थे. जी दरअसल भूमि ने कहा कि फिल्म के सेट पर सुशांत उनके टीचर बन गए थे, जिनका इंतजार पेन और पेपर लेकर किया करती थीं. इसी के साथ ही उन्होंने बताया कि सुशांत ने कैसे खुशी से उछलते हुए भूमि और बाकी लोगों को अपने टेलिस्कोप से अलग-अलग ग्रह और ब्लैक होल दिखाया, जिसे देखकर वे हक्का-बक्का रह गई थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar) on

भूमि ने लिखा है- ''हमने कई लेखकों की बातें की है, साथ में थ्योरी, सफलता और जिंदगी पर चर्चा की है. हमने बहस की है हमारी लड़ाई हुई है. हमने चार्ट्स और अल्गोरिदम की मदद से म्यूजिक को समझने की कोशिश भी की है. तुमने आर्ट की मदद से न्यूटन की थ्योरी समझाने की थी. तुमने मुझे जिंदगीभर का एक्सपीरियंस दे दिया मेरे दोस्त. तुम्हारे जाने का गम तुमसे मिल चुके लोगों और जो अभी तक नहीं मिले सबको है. तुम याद आओगे हमारे SSR.''

आप सभी को पता ही होगा भूमि पेडनेकर और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म सोन चिड़िया में साथ काम किया था. जी दरअसल इस फिल्म में उनके साथ रणवीर शोरी और मनोज बाजपेयी भी थे. वहीं सोन चिड़िया में सुशांत संग अन्य सभी एक्टर्स की परफॉरमेंस को सराहा गया था लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा कलेक्शन नहीं किया था. वहीं आपको यह भी पता होगा कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा वाले अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी. कहा गया है कि वे डिप्रेशन का शिकार थे.

'मेमोरलाइज्ड' किया गया सुशांत का इंस्टाग्राम अकाउंट, बढ़ते जा रहे हैं फॉलोअर्स

सुशांत की मौत के बाद दोस्त ने लिखा पोस्ट, कहा- 'अंकिता तुम जरूर उसे बचा सकती थी'

एक फोटोशूट के बाद फ्लॉप हुआ था नीतू का करियर, इस मशहूर एक्टर से जुड़ चुका है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -