बीफ खाने के आरोप  को लेकर कंगना ने दी अब ये प्रतिक्रिया
बीफ खाने के आरोप को लेकर कंगना ने दी अब ये प्रतिक्रिया
Share:

अभिनेत्री-से-राजनीतिज्ञ बनी कंगना रनौत हाल ही में काफी चर्चा में हैं। हिमाचल प्रदेश की मंडी से भाजपा के पक्ष से चुनाव लड़ने जा रहीं कंगना अपने प्रचार अभियान में काफी उत्साह से शामिल हैं। उनके बारे में फैली जा रही किसी भी अफवाह का जवाब देते हुए उन्होंने बीफ खाने के आरोपों को खारिज किया है।

  ट्विटर पर एक बार बीफ को कंगना ने पोस्ट किया था और इसे धर्म से न जोड़ने को कहा था। तब कंगना का अकाउंट उनकी टीम हैंडल करती थी । उनकी तरफ से उनकी टीम ने लिखा था, ”बीफ या कोई भी अन्य मीट खाने में कुछ भी गलत नहीं है। यह धर्म के बारे में नहीं है। 

  कंगना की प्रतिक्रिया इस प्रकार  थी प्रतिउत्तर में   "मैं बीफ या किसी भी प्रकार के रेड मीट  का सेवन नहीं करती हूं। यह शर्मनाक है। मेरे बारे में पूरी तरह से आधारहीन खबरे  फैलाई जा रही हैं। कई साल से  मैंने योगिक और आयुर्वेदिक जीवन शैली का अनुकरण  किया है। इस तरह के कुटिल प्रयास मेरी इमेज को नुकसान पहुंचाने में कामयाब  नहीं होंगी। मेरे लोग मेरे समर्थक  मुझे जानते हैं और वे  ये भी  जानते हैं कि मैं गर्वित हिन्दू हूं। किसी भी तरह की खबर या अफवाह उन्हें गुमराह नहीं कर सकती।" कंगना ने अपने ट्वीट में इसे  व्यक्त किया।

उन्होंने उन लोगों को भी निशाना बनाया जो ऐसी अफवाहें फैलाते हैं। कंगना के इस रिएक्शन  ट्वीट के साथ-साथ उनके पुराने ट्वीट को भी यूजर्स ने शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने जीवन शैली और खान-पान के बारे में बताया था। गौरतलब है की एक रैली में बोलते हुए,   वडेट्टीवार महाराष्ट्र राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता ,में ने दावा किया कि रनौत ने एक्स पर लिखा था कि उन्हें गोमांस पसंद है और वह खाती हैं, और इसके बावजूद बीजेपी  ने उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी बनाया  था।     

बंगाल में जिस NIA की टीम पर हुआ हमला, ममता की पुलिस ने उन्ही पर दर्ज कर ली FIR

'राम मंदिर पर कांग्रेस के रुख से निराश हैं..', खड़गे-सोनिया की रैली के अगले ही दिन भाजपा में शामिल हुए राजस्थान के कई दिग्गज नेता

चुनावों से पहले कर्नाटक पुलिस का बड़ा एक्शन, 5 करोड़ कैश के साथ 106 किलो सोना-चांदी जब्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -