'राम मंदिर पर कांग्रेस के रुख से निराश हैं..', खड़गे-सोनिया की रैली के अगले ही दिन भाजपा में शामिल हुए राजस्थान के कई दिग्गज नेता
'राम मंदिर पर कांग्रेस के रुख से निराश हैं..', खड़गे-सोनिया की रैली के अगले ही दिन भाजपा में शामिल हुए राजस्थान के कई दिग्गज नेता
Share:

जयपुर: कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे की राजस्थान में सार्वजनिक बैठक के एक दिन बाद, पूर्व विधायक गंगाजल मील और PCC उपाध्यक्ष सुशील शर्मा सहित कई पार्टी नेता रविवार को पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। सूरतगढ़ से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने वाले हनुमान मील, पूर्व PCC उपाध्यक्ष अशोक अवस्थी और कई अन्य लोग ओंकार सिंह लखावत, नारायण पंचारिया और अरुण चतुर्वेदी सहित भाजपा नेताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए।

सुशील शर्मा ने आरोप लगाया कि गुटबाजी के कारण कांग्रेस के समर्पित कार्यकर्ताओं में निराशा है। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने वर्षों तक कांग्रेस के लिए काम किया लेकिन अब पार्टी कार्यकर्ताओं की सुनने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म में आस्था रखने वाले उनके जैसे कार्यकर्ता अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस के रुख से निराश हैं। राजस्थान में सोनिया गांधी, एम खड़गे की रैली के अगले दिन, कई कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हुए। वे जयपुर में पार्टी के राज्य मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए। 

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने न सिर्फ देश में, बल्कि विदेशों में भी अपनी ताकत का लोहा मनवाया है. इसी से प्रभावित होकर राष्ट्रवादी सोच के साथ मैंने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है।" कांग्रेस के पूर्व विधायक मील ने PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण में मनमानी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "जब हमने इसकी शिकायत प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा से की तो उन्होंने भी हमारी बात नहीं सुनी। कांग्रेस में पूरी तरह से टांग खिंचाई चल रही है।"

कांग्रेस नेताओं के अलावा, सेवानिवृत्त अधिकारियों सहित विभिन्न क्षेत्रों के कई अन्य लोग जयपुर में पार्टी के राज्य मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए। राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में 19 और 26 अप्रैल को होंगे। पहले चरण में 19 अप्रैल को 12 सीटों गंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुंझुनू, सीकर, जयपुर ग्रामीण, जयपुर, अलवर भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा और नागौर में मतदान होगा। टोंक-सवाई माधोपुर, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालौर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़-बारां की शेष 13 सीटों पर 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होगा।

अब भारत करेगा म्यांमार के सिटवे बंदरगाह का इस्तेमाल, विदेश मंत्रालय ने दी मंजूरी

'बेटे की परीक्षा है..', शराब घोटाले में कविता ने मांगी जमानत, कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका

क्रिकेट खेल रहे CMO को गिरफ्तार कर ले गई पुलिस, लगा ये गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -