जल्द होगी कंगना की सुनवाई...जानिए क्या है मामला
जल्द होगी कंगना की सुनवाई...जानिए क्या है मामला
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती है. अभिनेत्री हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर पेश कर देती है. हालांकि अपने बयानों के चलते कंगना अक्सर विवादों में घिरी हुई दिखाई देती है. उनकी बातें कई दफा उन्हीं पर भारी पड़ जाती हैं. कुछ वक्त पहले मशहूर लेखक जावेद अख्तर  ने कंगना रनौत के एक बयान को लेकर उनपर मानहानि का केस किया था. लंबे वक्त से ये मामला कोर्ट में चल रहा है. अब पिछले दिनों जावेद अख्तर ने इस केस पर जल्द सुनवाई के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल की थी, जो मंज़ूर हो चुकी है.

अदालत अब इस मामले की सुनवाई आने वाली 23 मार्च को करने वाली है. मजिस्ट्रेट अदालतने अंतिम बार 23 नवंबर, 2022 को इस मामले पर सुनवाई की थी. इसमें अगली सुनवाई के लिए 19 अप्रैल, 2023 की तारीख भी दी जा चुकी है. 5 माह के उपरांत की तारीख पाने के उपरांत जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने बोला था कि, शिकायतकर्ता एक वरिष्ठ नागरिक है, यह न्याय के हित में होगा कि केस की सुनवाई जल्द हो.

वहीं इस केस पर कंगना रनौत की ओर से पेश वकील रिजवान सिद्दीकी ने बोला है कि, दो केस हैं जिन्हें एक साथ जोड़ दिया गया है. कंगना के विरुद्ध अख्तर की शिकायत के साथ, दिग्गज गीतकार के विरुद्ध अभिनेत्री की अपनी शिकायत भी सुनी जाने वाली है. कंगना के वकील ने आगे बोला है कि, आपराधिक प्रक्रिया संहिता (Criminal Procedure Code) की धारा 311 के तहत कंगना के आवेदन पर अभी निर्णय होना बाकी है.

पूरे केस की अगर बात करें तो जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई थी, इसमें बोला गया था कि 2020 में उन्होंने एक टेलीविजन चैनल पर उनका नाम खराब करने का प्रयास भी किया था. वहीं दूसरी तरफ कंगना ने कहा था कि अख्तर का उनके और अभिनेता ऋतिक रोशन के मध्य कोई हस्तक्षेप नहीं था. अभिनेत्री ने जावेद अख्तर पर इलजाम लगाते हुए कहा कि, जावेद अख्तर ने मार्च 2016 में एक बैठक बुलाई थी जहां उन्होंने उन्हें डराने की कोशिश की थी. साल 2016 में कंगना ने उस मामले को लेकर जावेद अख्तर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई की थी.

शादी की खबरों के बीच ऋतिक ने खींची सबा की तस्वीर

विराट-अनुष्का के महाकालेश्वर मंदिर जाने पर बोले विवेक अग्निहोत्री- ‘लोग बदलते हैं’

अल्लू अर्जुन और समांथा के गानें पर नाचकर बुरी तरह ट्रोल हुए अक्षय-नोरा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -