शिमरी क्रॉप टॉप में कंगना ने ढाया कहर
शिमरी क्रॉप टॉप में कंगना ने ढाया कहर
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने रिएलिटी OTT  शो 'लॉक अप' को लेकर खूब चर्चाओं में बना हुआ है। शो को होस्ट करने के साथ-साथ कंगना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं और अपने लेटेस्ट लुक की फोटोज से इंटरनेट का तापमान बढ़ाने का काम कर रही है। हाल ही में एक बार फिर कंगना ने अपने हॉट लुक की फोटोज साझा की हैं और साथ ही लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिख दिया है।  

लेटेस्ट फोटोशूट में कंगना का बवाल लुक देखनेके लिए मिलने लगा है। शिमरी क्रॉप टॉप के साथ रेड कोट-पैंट में अभिनेत्री बहुत किलर लग रही हैं। न्यूड मेकअप के साथ कर्ली ओपन हेयर्स उनके लुक को पूरा करने का काम कर रहे हैं। कैमरे के कातिलाना पोज देते हुए कंगना अपने लुक से फैंस पर जुल्म ढाती हुई दिखाई दे रही है।

इन फोटोज को साझा करते है कंगना ने कैप्शन में लिखा- ''16 साल पहले इस दिन 28 अप्रैल 2006 में गैंगस्टर रिलीज हुई थी और मैंने एक एक्टर के तौर पर अपनी जर्नी स्टार्ट की थी। आज 28th अप्रैल 2022 @primevideoin की पांचवीं वर्षगांठ मनाते हुए हमने @manikarnikafilms का पहला प्रोडक्शन टीकू वेड्स शेरू लॉन्च किया...आज आधिकारिक तौर पर मैंने प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी जर्नी की शुरूआत की है। यह मौका देने के लिए @primevideoin का बहुत धन्यवाद। Missed @nawazuddin._siddiqui and @avneetkaur_13.'' कंगना के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक करने में लगे हुए है और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो कंगना रनौत के पास शो लॉकअप के अलावा धाकड़, तेजस और टीकू वेड्स शेरू जैसी मूवी लाइन में हैं।

कुर्ता पहनकर इरफ़ान ने किया था इंटीमेट सीन, वजह सुनकर होगा गर्व

मां करीना के साथ वॉक करते दिखे नन्हे जेह, वीडियो देख फैंस बोले- 'सो क्यूट'

दूसरी बार शादी करने जा रहीं हैं करिश्मा कपूर!, खुद तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -