मां करीना के साथ वॉक करते दिखे नन्हे जेह, वीडियो देख फैंस बोले- 'सो क्यूट'
मां करीना के साथ वॉक करते दिखे नन्हे जेह, वीडियो देख फैंस बोले- 'सो क्यूट'
Share:

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दोनों बेटे तैमूर और जेह को लोगों के द्वारा खूब प्यार मिलता है। ये दोनों बचपन में ही सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं और दोनों को फैंस जमकर प्यार देते हैं। जी दरअसल जब भी दोनों की कोई क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है, तो वह आते ही छा जाती है। इस समय भी जेह का एक वीडियो सोशल साइट्स पर छाया हुआ है। जी दरअसल जेह अपनी मां करीना कपूर के साथ स्पॉट किए गए।इस दौरान नन्हें जेह का अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं उन्होंने जेह और करीना कपूर की क्यूट सी तस्वीर और वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में करीना कपूर खान ब्लू रंग के कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं, तो वही उनके छोटे बेटे जेह ने ग्रे रंग की डंगरी पहनी है और वह अपनी मां करीना कपूर का हाथ थामे हुए बड़े ही प्यार से डगमगाते नन्हे-नन्हे कदमो से आगे बढ़ रहे हैं।

आप देख सकते हैं नन्हे जेह का ये क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग उनकी तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहे हैं। वैसे आपको बता दें कई करीना कपूर खान के छोटे लाड़ले जेह हाल ही में 1 साल के हुए हैं। जी दरअसल 21 फरवरी 2021 में जन्मे जेह ने इस साल अपना पहला जन्मदिन मनाया था और उनके जन्मदिन के मौके पर करीना कपूर खान ने अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह की एक खेलते हुए प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी, जिसे खूब पसंद किया गया था।

दूसरी बार शादी करने जा रहीं हैं करिश्मा कपूर!, खुद तोड़ी चुप्पी

जल्द शुरू होगी No Entry के सीक्वल की शूटिंग, दिखेगी पुरानी स्टारकास्ट

हीरोपंती 2 की स्क्रीनिंग पर दिशा का बैग देख हंस पड़े लोग, पूछा- 'इसमें क्या है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -