कुर्ता पहनकर इरफ़ान ने किया था इंटीमेट सीन, वजह सुनकर होगा गर्व
कुर्ता पहनकर इरफ़ान ने किया था इंटीमेट सीन, वजह सुनकर होगा गर्व
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में शामिल इरफान खान की आज पुण्यतिथि है। जी हाँ, अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले इरफ़ान ने आज ही के दिन इस दुनिया को अलविदा कहा था, हालाँकि उनके फैंस उन्हें भुला नहीं पाए हैं। अब आज हम आपको उनकी याद में उनके एक पुराने इंटरव्यू से एक दिलचस्प किस्सा सुनाने जा रहे है। जी दरअसल इरफान खान से एक इंटरव्यू में रोमांस को लेकर सवाल पूछा गया था कि 'उन्हें पान सिंह तोमर जैसा किरदार पसंद है या फिर रोमांटिक?' तो इरफान खान ने कहा था उन्हें असल जिंदगी में रोमांटिक और फिल्मी पर्दे पर पान सिंह तोमर जैसा किरदार पसंद है।

इस दौरान इरफान ने आगे कहा था कि रोमांस हम लोगों को जिंदगी की कड़वाहट से लड़ने की ताकत देता है। वहीं जब इरफान खान से सवाल पूछा गया कि, 'यही वजह है कि जब आप हॉलीवुड में काम करने गए। बॉलीवुड में तो इंटीमेट सीन्स भी कपड़े पहनकर किए जाते हैं? तो इसके जवाब में इरफान खान ने कहा, 'हां जब में एक डायरेक्टर के साथ काम कर रहा था तो उन्होंने कहा कि आपका एक इंटीमेट सीन है, आप कुर्ता उतार दो। मैंने उन्हें बोला कि कुर्ता तो नहीं उतारूंगा। इसके बाद डायरेक्टर ने कहा कि बेड पर हो और सो रहे हो तो कुर्ता नहीं उतारोगे?

इसके जवाब में मैंने कहा कि हमारे यहां नहीं सोते कपड़े उतार कर, हमारे यहां तो कपड़े पहने-पहने ही सो जाते हैं। इसके बाद इरफान ने आगे कहा कि मैं हिंदुस्तानी किरदार अदा कर रहा हूं और हमारे यहां यही रिवाज तो मैं कुर्ता पहनकर ही सीन करूंगा। उसके बाद मैं कुर्ता पहनकर ही सोया। आगे उन्होंने इंटरव्यू में कहा, 'एक्चुली मैं अपना जिस्म दिखाना नहीं चाहता था। मुझे शर्म आ रही थी। इसीलिए मैंने यह कहा।'

'ट्रिगर खींच, मामला मत खींच', आज जरूर पढ़े इरफ़ान खान के सबसे बेस्ट 50 डायलॉग्स

पठान होकर भी ब्राह्मण कहलाते थे इरफ़ान, इस मशहूर अभिनेता के घर किया था AC रिपेयर

क्या आपने पढ़ा इरफ़ान खान का लिखा आखिरी खत?, पढ़कर निकल पड़ेंगे आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -