फर्जी खबर पर प्रतिक्रिया देकर जमकर ट्रोल हुईं कंगना रनौत
फर्जी खबर पर प्रतिक्रिया देकर जमकर ट्रोल हुईं कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को आप सभी ने कई बार सुर्ख़ियों में देखा होगा. वैसे आजकल वह कुछ अधिक चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जी दरअसल इन दिनों उनकी शिवसेना संग जंग जारी है और इसी जंग के चलते वह सुर्खियों में हैं. बीते दिनों ही बीएमसी द्वारा एक्ट्रेस के ऑफिस को ध्वस्त कर दिया गया था और उसके बाद एक्ट्रेस ने ट्विटर पर खुले तौर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती दे डाली. हालांकि बीते सोमवार को कंगना मुंबई से जा चुकीं हैं.

मुंबई से जाकर भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए जंग जारी रखी है. उन्होंने बीते दिनों ही अपने वापस मनाली जाने की सूचना अपने फैंस को दी लेकिन इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने एक ट्वीट के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. जी दरअसल, कंगना रनौत ने एक फर्जी खबर पर प्रतिक्रिया दे दी, जिसके चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. जी दरअसल बीते दिनों ही एक व्यंग्य वेब पोर्टल Thefauxy.com ने अपने अस्त्यापित अकाउंट पर एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें लिखा था- 'फेसबुक लॉन्च- 'अपने आपको शिवसेना के गुंडों से बचा कर रखें.' इस पोस्ट को देखते ही कंगना रनौत ने जवाब देते हुए लिखा- 'धन्यवाद फेसबुक, लोकतंत्र में मुक्त भाषण सुरक्षित होना चाहिए.

लोगों को COVID-19 वायरस से ज्यादा सोनिया सेना से बचाने की जरूरत है. विचारशील होने के लिए शुक्रिया. बहुत खूब.' वहीँ कंगना रनौत के इस जवाब पर अब लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. एक यूजर ने कंगना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'यह सोचकर कंफ्यूज हूं कि उन्हें ये पता है कि नहीं कि ये एक ह्यूमर वेबसाटइट है और वह भी इसके साथ खेल रही हैं या नहीं.' इस यूजर के अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- 'Fauxy एक कॉमिक वेबसाइट है. यह एक व्यंग्य होगा.' वहीँ एक अन्य यूजर ने कंगना से पूछा 'क्या आप ये सच में कर रही हैं. क्या आपको नहीं पता कि ये एक कॉमिक वेबसाइट है. मुझे लगता है आपको नहीं पता.' इस तरह अब कंगना ट्रोल हो गईं हैं.

कोरोना को किनारे कर अब रणबीर कपूर पहुंच गए इस फिल्म की शूटिंग करने

अनुष्का के बेबी बम्प को देखकर खुश हुईं करीना, किया यह कमेंट

बेयर ग्रिल्स संग अक्षय ने किया जमकर एन्जॉय, बताई चौकाने वाली बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -