कोरोना को किनारे कर अब रणबीर कपूर पहुंच गए इस फिल्म की शूटिंग करने
कोरोना को किनारे कर अब रणबीर कपूर पहुंच गए इस फिल्म की शूटिंग करने
Share:

कोरोना के कारण कई कार्यो में रुकावट उत्पन्न हुई है। वही इस बीच हिंदी सिनेमा के हीरो नंबर एक रणवीर सिंह के एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग आरम्भ करने के पश्चात् अब रणबीर कपूर भी COVID-19 का भय छोड़कर कैमरे के सामने आ गए हैं। सोमवार को रणबीर कपूर ने एक विज्ञापन मूवी की शूटिंग मुंबई के एक स्टूडियो में की। साथ ही रणबीर कपूर की दो फोटो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही हैं, जिसमें रणबीर पुलिस की वर्दी पहने दिखाई दे रहे हैं।

साथ ही वह एक तस्वीर में वर्दी पहन कर पुलिस की एक जीप के पास खड़े हुए हैं जबकि दूसरी तस्वीर शूटिंग के सेट से वायरल हो रहा है जिसमें ब्रेक के चलते वह अपने सहकर्मियों के साथ बैठे चर्चा कर रहे हैं। इन दोनों ही फोटो को देखकर उनके फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर रणबीर ने किस परियोजना पर कार्य आरम्भ कर दिया है? मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने ये शूटिंग एक विज्ञापन के लिए आरम्भ की है। 

COVID-19 वायरस संक्रमण के पश्चात् अब कार्य आरम्भ होने पर रणबीर इससे पूर्व भी वर्किंग मोड में नजर आ चुके हैं। जी हां, इससे पूर्व वह अपनी स्पेशल दोस्त आलिया भट्ट के साथ अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए डबिंग आरम्भ कर चुके हैं। वही आलिया भट्ट की बैक टू बैक दो बड़ी मूवीज ‘कलंक’ एवं ‘सड़क 2’ के मेगाफ्लॉप होने के पश्चात् आलिया इन दिनों अपने करियर की नए सिरे से योजना बना रही हैं। रणबीर कपूर भी ‘ब्रह्मास्त्र’ का कार्य शीघ्र से शीघ्र समाप्त कर अपने करियर के दूसरे शेष कार्य करना चाहते हैं। उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग पूर्ण हो चुकी है, तथा माना यही जा रहा है कि ये मूवी इस वर्ष के आखिर तक रिलीज हो सकती है। इसी के साथ अब धीरे-धीरे सभी स्टार्स शूटिंग शुरू कर रहे है।

अनुष्का के बेबी बम्प को देखकर खुश हुईं करीना, किया यह कमेंट

बेयर ग्रिल्स संग अक्षय ने किया जमकर एन्जॉय, बताई चौकाने वाली बातें

कंगना को Y+ श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर SC के वकील ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -