अनुष्का के बेबी बम्प को देखकर खुश हुईं करीना, किया यह कमेंट
अनुष्का के बेबी बम्प को देखकर खुश हुईं करीना, किया यह कमेंट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही माँ बनने वाली हैं। जी हाँ, इस समय वह प्रेग्नेंट हैं और अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों को वह जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं। बीते कल ही उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट के सहारे अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है जिस पर करीना कपूर खान ने भी खास कमेंट किया है। जी दरअसल अनुष्का ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- 'आपके भीतर निर्मित हो रहे एक जीवन को अनुभव करने से अधिक वास्तविक और विनम्र कुछ भी नहीं है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो असल में और क्या है?'

इस पोस्ट को देखने के बाद इस पर कमेंट करते हुए अनुष्का के पति विराट ने लिखा- 'इस एक फ्रेम में मेरी दुनिया मौजूद है।' वहीँ जैसे ही इस तस्वीर को करीना ने देखा उन्होंने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- 'तुम सबसे बहादुर हो।' वैसे इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाई है जो बेहतरीन है। आपको बता दें कि करीना के इस कमेंट को 12 हजार से ज्यादा फैंस ने लाइक किया है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि करीना भी इस समय प्रेग्नेंट हैं और वह भी अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं। वैसे बीते दिनों ही सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था विराट और अनुष्का बेहतरीन कपल है।

अब बात करें वर्कफ्रंट के बारे में तो करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम कर रही हैं। यह फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इसी के साथ करीना के पास करण जौहर का भी एक प्रोजेक्ट है और इस मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट का नाम तख्त है। आपको बता दें कि तख्त में विकी कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। अनुष्का के बारे में बात करें तो इन दिनों वह इंडस्ट्री से दूर हैं।

बेयर ग्रिल्स संग अक्षय ने किया जमकर एन्जॉय, बताई चौकाने वाली बातें

कंगना को Y+ श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर SC के वकील ने साधा निशाना

28 सितंबर को कोर्ट में पेश होंगे सलमान खान!, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -